Delhi News: 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मंसूबे से बुराड़ी इलाके के जिम के बाहर कुछ बदमाशों ने फायरिंग की थी. फायरिंग करने वाले आरोपियों को बुराड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, बीते कुछ दिन पहले बुराड़ी थाना इलाके में जिम के बाहर कुछ बदमाश पहुंचे और हवाई फायरिंग कर वहां से फरार हो गए. इस बात की सूचना पुलिस को मिले ही पुलिस आरोपी को ढूंढना शुरू कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
DCP मनोज कुमार मीणा के अनुसार, इन आरोपियों को पकड़ने के लिए स्पेशल स्टाफ और बुराड़ी थाना पुलिस की एक टीम का गठन किया गया था. साथ ही सैकड़ो CCTV फुटेज खंगाले गए थे. इसके बाद गुप्त सूत्रों के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उतर प्रदेश के बुलंदशहर इलाके में छापेमारी शुरू की गई जहां से एक नाबालिक समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए आरोपियों की पहचान हिरणकी निवासी निखिल खत्री, बागपत निवासी मोहित व बुलंदशहर गगनदीप के रूप में हुई है.


ये भी पढ़ें- केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, ग्रामीण बोले- इंश्योरेंस के लिए मालिक ने खुद लगाई


आरोपियों के पास कई चीजें की गई बरामद 
वहीं मनोज मीणा ने बताया था कि जब इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया तो उनके पास से एक पर्ची मिली. जिस पर 50 लाख रुपये की फिरौती जिम के मालिक से मांगने की बात लिखी थी, लेकिन फिरौती मांगने से पहले ही इन्होंने घबराहट में हवाई फायरिंग की और वहां से फरार हो गए. वहीं इस पूरे गैंग को जेल से सन्नी ठाकरान उर्फ बॉक्सर गैंगस्टर चला रहा था. वह गैंगस्टर इस तरह के कार्य के लिए ज्यादातर जनरल नाबालिग बच्चों को इस्तेमाल करते हैं. बुराड़ी थाना पुलिस ने इन आरोपियों से अपराध में इस्तेमाल की गई देसी कट्टे, बाइक, अन्य सामान बरामद कर लिया है. 


INPUT- नसीम अहमद


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।