Delhi Crime: दिल्ली में फिर इंसानियत शर्मसार, 3 साल की मासूम हुई दरिंदगी का शिकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2426278

Delhi Crime: दिल्ली में फिर इंसानियत शर्मसार, 3 साल की मासूम हुई दरिंदगी का शिकार

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के बेगमपुर इलाके से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां शराब के नशे में धुत युवक ने 3 साल की मासूम को दरिंदगी का शिकार बनाया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Delhi Crime: दिल्ली में फिर इंसानियत शर्मसार, 3 साल की मासूम हुई दरिंदगी का शिकार

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले मामला सामने आया है. रोहिणी के बेगमपुर में पड़ोस में रहने वाले 25 साल के युवक ने 3 साल के मासूम के साथ दरिंदगी की. आरोपी घर में खाट पर सो रही बच्ची को उठाकर ले गया, जब परिजनों ने बच्ची को सोता हुआ नहीं देखा तो उसकी तलाश शुरू की और घटना की जानकारी लगी. 

ये भी पढ़ें- Sandeep Kumar: पूर्व मंत्री हुए कथित बलात्कार मामले से बरी, 2016 में लगा था आरोप

 

क्या है पूरा मामला
राजधानी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में 9 सितंबर को मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया. जैन नगर में रहने वाली महिला ने बताया कि उनकी 3 साल की मासूम बेटी खाट पर सो रही थी, लेकिन अचानक वो गायब हो गई. काफी समय तक उन्होंने बच्ची को खोजने की कोशिश की, जिसके बाद वो पास की झाड़ियों में खून से लतपत अधमरी हालात में मिली. बच्ची के साथ एक 25 साल का युवक भी मौजूद था, जो मौके से फरार हो गया.

बच्ची की हालात देखने के बाद महिला ने घटना की शिकायत बेगमपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई. मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस मामले में आगे जांच कर रही है. 

नशे में था आरोपी
आरोपी की पहचान पड़ोस में रहने वाले 25 वर्षीय गौरव के रूप में हुई है. आरोपी ने नशे की हालत में वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट और अपहरण की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आने के बाद इलाके के लोगों में काफी आक्रोश है, वो आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news