Delhi Crime: दिल्ली के साउथ कैंपस थाना इलाके स्थित आर्यभट्ट कॉलेज के एक फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. आरोप कॉलेज के ही दूसरे स्टूडेंट पर है. इसी बीच लड़की के साथ मिसबिहेव करने को लेकर कुछ दिन पहले बहस बाजी हुई थी. आज जब मृतक निखिल कॉलेज के गेट के बाहर अकेले था तो मौका देखकर उन लड़कों ने इस पर चाकू से हमला करके उसकी जान ले ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्यभट्ट कॉलेज के फर्स्ट इयर के स्टूडेंट पर चाकू से किया वार 
इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी साउथ वेस्ट मनोज सी ने बताया की पुलिस को चरक पालिका अस्पताल से मामले की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि निखिल चौहान नाम का एक 19 साल का युवक जो पश्चिम विहार का रहने वाला है. उसपर कई बार चाकू से हमला किया गाय और वह आर्यभट्ट कॉलेज का स्टूडेंट है. निखिल ग्रेजुएशन बीए ऑनर्स पॉलिटिकल साइंस से पढ़ाई कर रहा है. वह फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था और ओपन लर्निंग से पढ़ाई कर रहा था. 


ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: अमेरिका में पोर्न देखने वालों को बनाया शिकार, ऐंठे 163 करोड़, FBI की मदद से दिल्ली पुलिस ने गैंग का किया पर्दाफाश


गर्लफ्रेंड से मिसबिहेव करने को लेकर शुरू हुआ विवाद 
पुलिस को पता चला कि 7 दिन पहले निखिल की गर्लफ्रेंड से कॉलेज के दूसरे स्टूडेंट ने मिसबिहेव किया था. उसी बात को लेकर बहस हुई थी. आज दोपहर में निखिल से कॉलेज के गेट के बाहर तीन लड़के मिले और उसने चाकू से हमला करके निखिल को घायल कर दिया. निखिल की चेस्ट पर चाकू लगने से उसकी मौत हो गई. हालांकि उसे नजदीकी चरक पालिका अस्पताल में ले जाया गया और वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


मृतक के पिता का रो-रोकर बुरा हाल 
मृतक निखिल चौहान के पिता ने बताया कि हमें पुलिस के द्वारा सुचना मिली तभी हम अस्पताल पहुंचे तबतक निखिल की मौत हो चुकि थी. उन्होंने किसी लड़की का मामला होने से इनकार किया है. उन्होंने बताया कि दोनों के बिच झगड़ा हुआ था. निखिल तीन भाई है और वो दूसरे नं पर था. निखिल के पिता साउथ कैम्पस थाने के बाहर खड़े हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है.


Input: मुकेश सिंह