Delhi Crime: दिल्ली के अलीपुर थाना पुलिस ने नशे की लत पूरी करने के लिए बाइक चोरी कर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले मामले को सुलझाते हुए आरोपियो गिरफ्तार करके जेल का रास्ता दिखाया है. अलीपुर थाना पुलिस ने दोनों ही आरोपियो को गुप्त सूत्रों के आधार पर ताजपुर गांव से छापेमारी कर गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली के अलीपुर थाना पुलिस ने दो ऐसे आरोपीयों को गिरफ्तार किया है जो सिर्फ फुकरे पन्ति व नशे की लत को पूरी करने के लिए स्नैचिंग व चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, बीते 4 व 5 अगस्त की रात नरेला इलाके से संजू व भूपेंद्र नाम के दो बदमाशों ने एक बाइक चोरी की ओर वहीं नरेला मोड़ GT करनाल हाइवे के पास फ्लाईओवर के नीचे खड़े एक सख्श के साथ स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देखकर फरार हो गये.


ये भी पढ़ें- Haryana Crime: दोस्त ही निकले हत्यारें, शराब पिलाकर की हत्या, श्मशान में मिला लापता युवक का कंकाल


इसकी सूचना अलीपुर थाना पुलिस को मिली इस वारदात के बाद अलीपुर थाना पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए   मामले की तहकीकात शुरू की. इस मामले में आउटर डिस्ट्रिक से DCP रवि कुमार के दिशानिर्देश पर अलीपुर थाना SHO सितेंद्र सिंह तोमर द्वारा एक टीम गठित की गई, जिसमें IO-ASI सतबीर व हेडकोंस्टेबल प्रदीप तोमर और हेडकोंस्टेबल सिद्धारत ढाका को जिम्मेदारी सौंपी गई.


अलीपुर थाना पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए. कई जगह जीटी करनाल हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की और वहीं गुप्त सूत्रों के आधार पर आरोपी की पहचान कर टेक्निकल सर्विलेंस का सहारा लेते हुए आरोपी को ट्रैक किया. दिल्ली पुलिस की जांच में पता चला कि दोनों ही आरोपी अलीपुर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ताजपुर गांव के रहने वाले है.


ये भी पढ़ें- Haryana Crime: दादी बनी हैवान, 3 माह की पोती को जमीन पर पटक-पटर उतारा मौत के घाट


दिल्ली पुलिस की टीम ने ताजपुर गांव में छापेमारी कर संजू व भूपेंद्र नाम के दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अलीपुर थाना पुलिस की जांच में पता चला कि संजू के ऊपर पहले ही स्नैचिंग व चोरी के 2 मामले अलीपुर थाने में दर्ज है. वही ये दोनों आरोपी अपनी नशे की जरूरत पूरी करने के लिए लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे. अलीपुर थाना पुलिस ने मामले को समझाते हुए दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल का रास्ता दिखाया दिया है.


(इनपुटः नीरज शर्मा)