Delhi Crime: ग्रेटर कैलाश में जिम संचालक की गोली मारकर हत्या, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2427756

Delhi Crime: ग्रेटर कैलाश में जिम संचालक की गोली मारकर हत्या, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

Delhi Crime: ग्रेटर कैलाश में अज्ञात बदमाशों ने जिम संचालक पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं, जिसमें युवक की मौत हो गई. वहीं अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस हत्या की जिम्मेदारी ली है. 

Delhi Crime: ग्रेटर कैलाश में जिम संचालक की गोली मारकर हत्या, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, सरेआम फायरिंग करना उनके लिए आम होता जा रहा है. बीती रात साउथ दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में ऐसा ही एक मामला सामने आया, जहां अज्ञात बदमाशों ने जिम संचालक पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं. घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस हत्या की जिम्मेदारी ली है.

क्या है पूरा मामला
राजधानी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके से पुलिस को गुरुवार रात लगभाग 10:57 बजे गोलीबारी होने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही मौके पर पीसीआर के अलावा लोकल पुलिस, क्राइम टीम, एफएसएल की टीम और डीसीपी अंकित चौहान पहुंच गए. गोली लगने वाले व्यक्ति की पहचान  35 वर्षीय नादिर शाह पुत्र जहीर शाह निवासी सीआर पार्क के रूप में हुई. मृतक पार्टनरशिप में जिम चलाता था. 

ये भी पढ़ें- Delhi Demolition: दिल्ली के इस इलाके में 400-500 मकानों पर चलेगा बुलडोजर? PWD ने जारी किया नोटिस

मौके पर मौजूद RWA की प्रेसिडेंट राजेंद्र शारदा ने बताया कि स्कूटी पर दो युवक आए थे, जिन्होंने अंधाधुंध गोलियां चलाई एक दर्जन से ज्यादा राउंड गोली चली है. जिसे गोली मारी गई है. मृतक युवक ने 5-6 महीने पहले ही यहां पर जिम खोला था. रात को वो जब जिम बंद करके गाड़ी में जाने लगा, तभी स्कूटी सवार बदमाशों ने युवक पर गोलियां चला दी. युवक को 5 गोलियां लगी थी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

जांच में जुटी पुलिस
युवक की हत्या के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.  मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी पर भी गोलियां लगी हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से छानबीन कर रही है. वहीं अब इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की एंट्री होती दिख रही है. नादिर शाह की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ली है. जांच एजेंसियां इस पोस्ट की भी जांच कर रही हैं.

fallback

Input- Mukesh Singh

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news