Delhi Crime: राजधानी दिल्ली का जहांगीरपुरी इलाका सांप्रदायिक विवाद को लेकर बेहद संवेदनशील माना जाता है. गुरुवार देर रात जहांगीरपुरी इलाके के C- ब्लॉक में दो समुदाय के बीच विवाद शुरू हुआ और इसी विवाद में पथराव भी हुआ, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इस झगड़े के कुछ ही देर बाद उसी जगह पर प्याज की रेडी लगाने वाले एक व्यक्ति की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप इलाके में रहने वाले विशेष समुदाय के कुछ लोगों पर लगाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय रामविलास जो कि इलाके में प्याज की रेडी लगाते हैं इसी रेडी को साइड करने को लेकर रामविलास और कुछ विशेष समुदाय के लोगों के बीच झगड़ा शुरू हुआ देखते-देखते लोगों ने रामविलास को बुरी तरीके से मारना शुरू कर दिया. मारपीट किस कदर की गई कि रामदास लहूलुहान और बेसुध होकर वहीं गिर पड़ा, जिसके बाद आनन-फानन में वहां मौजूद लोग रामविलास को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले गए .जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


ये भी पढ़ेंः West Bengal News: मणिपुर के बाद पश्चिम बंगाल में मां-बेटी के साथ क्रूरता, डायन बताकर खिलाया मल मूत्र, किया शारीरिक अत्याचार


जहांगीरपुरी का सी ब्लॉक जहां करीब डेढ़ साल पहले भी मामूली बात को लेकर विवाद सांप्रदायिक दंगों का रंग ले चुका है. इसको देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल मौके पर पहुंची और जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे जिसके बाद स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है. पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक, हालात सामान्य बने हुए हैं और इलाके में संवेदनशीलता को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल की भी तैनाती की गई. फिलहाल हालात सामान्य है और हंगामे जैसी कोई खबर अभी सामने नहीं आई है.


(इनपुटः निरज शर्मा)