Delhi Crime: अंडे पर ऐसा छिड़ा विवाद कि कर दी छोटे भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1725584

Delhi Crime: अंडे पर ऐसा छिड़ा विवाद कि कर दी छोटे भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली में अंडे को लेकर दो भाइयों के बीच झगड़ा हो गया. यह झगड़ा देखते-देखते इस हद तक बढ़ गया कि एक बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी. 

Delhi Crime: अंडे पर ऐसा छिड़ा विवाद कि कर दी छोटे भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली अपराधिक गतिविधियों का गढ़ बनते जा रहा है. बीती देर रात करीब 2:30 बजे वेस्ट दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में एक भाई ने अपने ही भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस को जानकारी मिली कि गुरु गोविंद सिंह अस्पताल के शमशानघाट के पास शहीद सिंह कैंप पश्चिम पुरी में फुटपाथ पर एक 25 वर्षीय अनारजीत नाम का युवक घायल स्थिति में पड़ा हुआ है. इसके बाद पुलिस घायल युवक को अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.मौत के वजह सा जब पता चला तो सभी हैरान रह गए. 

क्या है पूरा मामला
पुलिस को 70 वर्षीय सुंदरी देवी ने बताया कि उनके 2 बेटे हैं. अनारजीत जिसकी उम्र 25 वर्ष है और अजय जिसकी उम्र 27 वर्ष है. दोनों फुटपाथ के किनारे अंडे बेचने का काम करते हैं. बीती रात करीब 11 बजे एक ग्राहक और अजय के बीच अंडे के भुगतान को लेकर मामूली झगड़ा हो गया, जिसके बाद अनारजीत और एक अन्य अंडा विक्रेता रवि ने मामले में बीच-बचाव करते हुए दोनों को शांत कराया. इस घटना के बाद अजय रवि से इस बात पर बहस करने लगा कि वो बीच में क्यों आया. अनारजीत ने अजय को शांत कराया और मामले को सुलझाया. इसके बाद रवि अपने घर चला गया. 

ये भी पढ़ें: Crime News: दिल्ली-पंजाब के अपराधियों को हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, 25 पिस्टल और 50 कारतूस बरामद

पुलिस ने किया गिरफ्तार
रवि के घर जाने के बाद अजय अनारजीत से बहस करने लगा. लगातार बहस से उब चुका अनारजीत रात करीब 1 बजे अजय पर बांस डंडे से वार कर दिया. इसके बाद अजय ने अपनी रेहरी से चाकू निकालकर अनारजीत के सीने और माथे पर कई वार किए. अजय के हमले में अनारजीत काफी हद तक घायल हो गया. इसके बाद जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही फॉरेंसिक की टीम घटनास्थल की जांच कर रही है. 

-मनोरंजन कुमार 

Trending news