Delhi Crime: उत्तर पूर्वी दिल्ली स्थित थाना वेलकम जनता कॉलोनी में एक नाबालिग ने रविवार देर रात कहासुनी होने पर बीच गली में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दूसरे नाबालिग की हत्या कर दी. वेलकम थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर 16 वर्षीय आरोपी को पकड़ लिया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजन को शव सौंप दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मयंक के परिवार में पिता रमेश, मां लक्ष्मी व दो बहनें हैं. वह वेलकम में एक कपड़ा सिलाई की फैक्ट्री में काम करता था. परिवार ने पुलिस को बताया कि घर में पानी का कनेक्शन नहीं है. गली के बाहर पानी की टोटी लगी हुई है. रविवार रात को मयंक टोटी से पानी भरकर रोज लाता था. रविवार रात मयंक पानी भरने के लिए गया था. वह अपनी मां का फोन भी साथ में ले गया था.


पानी भरकर वह अपने एक दोस्त के साथ मोबाइल में वीडियो देख रहा था, उसी बीच इलाके में रहने वाला एक नाबालिग आया और मोबाइल को लेकर उसकी मयंक से कहासुनी हो गई. आरोप है कि नाबालिग ने जेब से चाकू निकाला और मयंक के पेट में आठ से ज्यादा वार कर दिए. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. चाकू के कई वार से मयंक के अंग पेट से निकल गए थे. उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात कुछ घंटे के बाद ही पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया.


रोहिणी में दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, 4 पिस्टल और तमंचा बरामद



रोहिणी जिला स्पेशल स्टाफ की टीम ने हथियार तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई एक सूचना मिलने पर रोहिणी जिला स्पेशल स्टाफ में तैनात सब इंस्पेक्टर जगदीश की टीम ने की. दोनों आरोपियों की पहचान सुल्तानपुरी निवासी साहिल खान और सुलेमान नगर निवासी अरमान खान के रूप में हुई.


पुलिस ने इनके पास से चार पिस्टल, एक देसी कट्टा और 12 कारतूस बरामद किए. डीसीपी गुर इकबाल सिंह सिद्धू के मुताबिक सूचना मिली थी की रोहिणी के आसपास वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को सुल्तानपुरी और सुलेमान नगर के दो तस्कर हथियार मुहैया करवाते हैं. इसके बाद स्पेशल स्टाफ की टीम ने दिल्ली के विजय विहार इलाके में नाकाबंदी कर दोनों आरोपियों को धर दबोचा. 


इनपुट: राकेश चावला, मुकेश राणा