Delhi: झगड़े की कॉल पर पहुंचे पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला, अब लड़ रहा जिदंगी और मौत की जंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1540626

Delhi: झगड़े की कॉल पर पहुंचे पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला, अब लड़ रहा जिदंगी और मौत की जंग

राजधानी दिल्ली में अपराध बढ़ता ही जा रहा है और बदमाशों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि दिल्ली पुलिस की रेड के दौरान बदमाश खौफ में आने के बदले पुलिस पर हमला बोल दिया. हाल ही में दिल्ली के मायापुरी इलाके में बदमाश के चाकू मारने से एक एसआई की मौत हो गई थी.

Delhi: झगड़े की कॉल पर पहुंचे पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला, अब लड़ रहा जिदंगी और मौत की जंग

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अपराध बढ़ता ही जा रहा है और बदमाशों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि दिल्ली पुलिस की रेड के दौरान बदमाश खौफ में आने के बदले पुलिस पर हमला बोल दिया. हाल ही में दिल्ली के मायापुरी इलाके में बदमाश के चाकू मारने से एक एसआई की मौत हो गई थी. इसके बाद फिर से बीती रात दिल्ली पुलिस के जवानों पर हमले का मामला सामने आया है.

कल दिल्ली के छावला इलाके में पुलिस की रेड के दौरान हेड कॉन्स्टेबल पर बदमाश ने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले से हेड कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद घायल कॉन्सटेबल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां आईसीयू में जवान का इलाज जारी है. 

ये भी पढ़ें: Delhi: मोबाइल छीनने का किया विरोध तो नाबालिगों ने गला काटकर युवक को उतारा मौत के घाट

दरअसल कल शाम करीब साढ़े आठ बजे दो पुलिस छावला इलाके में एक मामले की तफ्तीश करने गई थी. इसी दौरान सन्नी नाम के बदमाश ने रिंकू नाम के हेड कॉन्स्टेबल को सीने पर चाकू मार फरार हो गया. जिसके बाद देर रात पुलिस को जानकारी मिली कि बदमाश सन्नी एक कमरे में छुपा हुआ है. उसको पकड़े गई पुलिस पर सन्नी ने 3 राउंड फायरिंग कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस की दो गोलियां बदमाश को भी लगी. पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इसके बाद पुलिस बदमाश सन्नी को गिरफ्तार कर लेगी.

वहीं, इस मामले में द्वारका के डीसीपी हर्षवर्धन मंडावा ने कहा, कल रात 8:30 बजे एक झगड़े की सूचना मिली. मौके पर पहुंचने पर पता चला कि रिक्शा चलाने वाले एक व्यक्ति के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की. हमारे स्टाफ ने उनका पीछा किया और एक आरोपी(सनी) को पकड़ा मगर उसने हमारे हेड कांस्टेबल पर चाकू से हमला कर दिया.

Trending news