दिल्ली के इस मॉल में 7 साल की मासूम से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1677515

दिल्ली के इस मॉल में 7 साल की मासूम से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में एक शर्मनाक कर देने वाली घटना सामने आई है. यह मामला है V3S मॉल में एक खिलौने की दुकान के सेल्समैन ने सात साल की एक छोटी बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है. आरोपी की पहचान सरिता विहार निवासी 30 साल के धीरज कुमार के रूप में हुई है.

दिल्ली के इस मॉल में 7 साल की मासूम से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में एक शर्मनाक कर देने वाली घटना सामने आई है. यह मामला है V3S मॉल में एक खिलौने की दुकान के सेल्समैन ने सात साल की एक छोटी बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है. आरोपी की पहचान सरिता विहार निवासी 30 साल के धीरज कुमार के रूप में हुई है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पूर्वी दिल्ली जिला की डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि रविवार को V3S मॉल में खिलौनों की दुकान में 7 वर्ष की नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ के बारे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. सूचना मिलते ही प्रीत विहार थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचकर आरोपी सेल्समैन धीरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि बच्ची अपनी दादी के साथ मॉल में आई थी. दादी वॉशरूम जाने के दौरान बच्ची को खिलौने की दुकान में घुस गई जहां आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया. दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की ओर से पीड़िता को परामर्श दिया गया और हेडगेवार अस्पताल में उसकी चिकित्सकीय जांच भी की गई.

ये भी पढ़ेंः Spam Call Rules: आज से स्पैम कॉल और मैसेज नहीं करेंगे परेशान, AI की मदद से मिल गया समाधान

तो वहीं, थाना प्रीत विहार पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और 10 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी धीरज कुमार को पीड़िता की निशानदेही पर वी3एस मॉल से गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि बच्ची के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना से मॉल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है.

मॉल में आने वाले लोगों को कहना है कि सेल्समैन की हरकत डरावनी है और दुकानदारों को चाहिए कि आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को काम पर न रखें. मॉल जैसी सार्वजनिक जगहों पर ही जब लड़कियां सुरक्षित नहीं है, तो बाकि जगहों पर क्या होता होगा. तो वहीं, मॉल मैनेजमेंट को भी मॉल परिसर में लड़कियों की सुरक्षा व्यवस्था के पूरे इंतजाम करना चाहिए.

(इनपुटः राजकुमार भाटी)

Trending news