Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में फिरौती के लिए एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. परिवार वालों का कहना है कि 20 लाख की फिरौती मांगी गई थी. लड़का पिछले महीने 9 जुलाई से लापता था. बाद में उसके पिता के पास फिरौती की कॉल आई थी. मृतक की पहचान 32 साल की योगेश के रूप में हुई है. वह अंबेडकर नगर थाना  दक्षिणपुरी इलाके का रहने वाला था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिवार वालों ने इसकी गुमशूदगी के पोस्टर भी छापकर इधर-उधर बांटा था, जिससे कि इसके बारे में कुछ पता चल जाए. बाद में इसके पिता के पास 20 लाख की फिरौती की कॉल आई थी, जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी थी. कई जगह पुलिस के साथ परिवार वाले तलाश करने गए थे. कभी द्वारका, कभी नोएडा... लेकिन योगेश का कुछ पता नहीं चल पाया.


ये भी पढ़ेंः Haryana Accident: हरियाणा बना हादसों का शहर! सड़क हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल, 1 की मौत


परिवार वालों ने पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं यदि वह समय पर कार्रवाई करते तो बच्चा उनका समय पर मिल जाता. उनके पिता ने किडनैपर को कहा था कि पहले वह लड़के से बात करा दे फिर 20 लाख रुपये देने को तैयार हैं, लेकिन किडनैपरों ने फोन पर बात नहीं करवाई. लगातार पैसे की ही डिमांड कर रहा था. योगेश की मां का बुरा हाल है.


मृतक की चाची ने बताया कि लगातार हम लोग ढूंढ रहे हैं, लेकिन बच्चे का पता नहीं चल पा रहा था. हम सभी परिवार वाले परेशान हैं, हमारी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. डीसीपी चंदन चौधरी ने किडनैपिंग और हत्या की पुष्टि की है,  लेकिन इसमें कितने लोग पकड़े गए हैं, क्या पूरा मामला था इसकी भी जानकारी समाचार लिखे जाने तक उपलब्ध नहीं कराई है. युवक की डेड बॉडी बीती रात द्वारका इलाके में मिली है, जिसे बरामद करने के लिए साउथ दिल्ली की पुलिस आई थी.


(इनपुटः मुकेश सिंह)