Delhi Crime News: साउथ दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके में एक शख्स ने आधी रात गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पुलिस को रात 1 बजकर 27 मिनट पर इस घटना की सूचना मिली. एक महिला ने कॉल करके कंट्रोल रूम को बताया कि उसके हस्बैंड ने अपने आपको गोली मार ली है. इसके बाद मौके पर तुरंत पीसीआर और लोकल पुलिस की टीम पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Nuh Violence Update: मामन खान को और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, नहीं कर पाए थे कोई सबूत पेश


 


पुलिस टीम ने पूछताछ की तो मृतक की पहचान राजेश तोमर के रूप में हुई. वह संगम विहार के बी ब्लॉक का में रह रहा था, जोकि मूलतः मध्य प्रदेश के भिंड, मुरैना का रहने वाला था. मौके पर उसकी मौत हो चुकी थी, गोली उसके सिर में लगी थी. फॉरेंसिक टीम को क्राइम टीम को जांच के लिए बुलाया गया.


वारदात वाली जगह से पुलिस को तीन जिंदा कारतूस और जिस कंट्रीमेड पिस्टल से गोली मारी गई, वह पुलिस ने जब्त कर लिया है. आगे की पूछताछ हुई तो पता चला की उसकी पत्नी आठ साल पहले छोड़कर चली गई थी. वह पिछले छह साल से दूसरी महिला के साथ लिव इन पार्टनर में रह रहा था. महिला के तीन बच्चे भी हैं. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. मृतक की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है.


वहीं लिव इन रिलेशन में रह रही महिला ने बताया कि वो अपने तीन बच्चों के साथ पिछले सात साल से रह रही है. कल वो रात मे अपने दोस्तों के साथ शराब पी खाकर घर आये और ऊपर वाले कमरे मे चले गए. मैंने बेटी के हाथ खाना भिजवाया, लेकिन वो नहीं खाये. बाद मे बाथरूम गए और वहां से निकलने के बाद पिस्टल से अपने सर में गोली मार ली. उनका पहले किसी के साथ संगम विहार मे झगड़ा हुआ था. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.


Input: Mukesh Singh