Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके के सपेरा बस्ती में रहने वाली एक युवती और एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया. दोनों के परिजन इन्हें अलग-अलग इलाके से अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. युवक की पहचान हेमराज नाथ 25 वर्ष और युवती की पहचान किरण 22 वर्ष के रूप में हुई है. पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi News: AAP सांसद भाजपा को जीत की बधाई देते हुए बोले, I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में बनाएंगे आगे की रणनीति


 


दोनों के शव का पोस्टमार्टम करा कर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. इलाके में चर्चा है कि दोनों एक दूसरे को जानते थे और दोनों ने साथ ही जान दी है. हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच संबंध का कोई सबूत नहीं मिला है. अब दोनों के फोन रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं.


पुलिस के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से सूचना मिली की एक युवती बेहोशी की हालत में भर्ती कराए जाने की सूचना मिली थी. इसपर मौके पर पुलिस टीम पहुंची, लेकिन तब तक इलाज के दौरान उसकी मौत हो चुकी थी. उसके परिजनों ने बताया कि जहरीला पदार्थ खाने के बाद उसे उल्टियां होने लगी थी, जिसपर उसे अस्पताल ले जाया गया.


वहीं शाम पांच बजे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से सूचना मिली की त्रिलोकपुरी से एक युवक को भर्ती कराया गया है. पुलिस को मौके पर पहुंचकर पता चला कि वह त्रिलोकपुरी डिलीवरी देने आया था, जिसके दौरान वह बेहोश हो गया. युवक शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है. लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में उसकी हालत बिगड़ते देख उसे महारानी बाग के जीवन अस्पताल में रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


Input: Raj Kumar Bhati