Delhi Crime News: फतेहाबाद के गांव बीघड़ में महिला की कैंच घोंपकर हत्या करने का मामला सामने आया है. महिला के पति पर ही हत्या का आरोप लगा है. आपसी कलह के चलते महिला अपने पति से अलग गांव बीघड़ में रह रही थी. पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा दिया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला के पति और देवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: हाथ में ब्लेड मार लूटा मोबाइल फोन, पुलिस ने किया गिरफ्तार


फतेहाबाद के गांव बीघड़ बीती देर रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कैंच से गोद कर हत्या कर दी. महिला का शव घर में बने बाथरूम में पड़ा मिला. घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया और मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया.


पुलिस ने इस मामले में मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. बताया जा रहा है स्वामी नगर निवासी छिंदा और उसकी पत्नी ममता के बीच अनबन चल रही थी, जिस कारण कुछ दिन पहले ही ममता अपने पति से अलग गांव बीघड़ में एक किराए के मकान पर रहने आ गई थी. दोनों में चल रही अनबन के चलते शनिवार रात आरोपी पति अपनी पत्नी के पास पहुंचा, जहां उनमें झगड़ा हो गया. पति पर आरोप है कि इसी झगड़े के दौरान कैंची से वार कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.


पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि इस मामले में परिजनों की शिकायत पर महिला के पति सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि आरोपियों को भी शीघ्र पकड़ लिया जाएगा.


नोएडा में पिता ने की बेटे की हत्या


वहीं ग्रेटर नोएडा में पिता ने अपने ही बेटे को मारी 4 गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद पिता मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. आरोपी का बेटा ननिहाल में रह रहा था, जो कि हत्या के मामले में हाल ही में जमानत पर छूटकर बाहर आया था. हत्या के बाद पुलिस कमिश्नरेट में हड़कंप मच गया. 
बादलपुर थाना क्षेत्र का मामला बताया जा रहा है.


Input: Pranav Bhardwaj/Ajay Mehta