Delhi News: नकली सांप दिखाकर महिला से लूटपाट, लोटे में अंगूठी लेकर हो गए फरार
Advertisement

Delhi News: नकली सांप दिखाकर महिला से लूटपाट, लोटे में अंगूठी लेकर हो गए फरार

Delhi Crime News: दिल्ली में अपराधियों ने नकली सांप दिखाकर एक महिला से उसकी सोने की अंगूठी लूट ली. इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंची और उन्हें गिरफ्तार किया.

तस्वीर प्रतिकात्मक है

Delhi Loot News: राजधानी दिल्ली के आरके पुरम इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां तीन आरोपियों ने नेवी ऑफिसर की पत्नी को नकली सांप दिखाकर उनसे लूटपाट कर ली. आरोपियों ने महिला से उनकी सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान भी हो चुकी है. इसके साथ ही पुलिस ने साधु की ड्रेस, नकली सांप, ऑटो रिक्शा और बैग बरामद किया है.

नकली सांप दिखाकर महिला से लूटपाट
मीडिया रिपोर्स्ट के अनुसार पीड़ित महिला कैब से जा रही थी. तभी अफ्रीका एवेन्यू से रोड के पास उनको आरोपियों ने रोका. आरोपियों ने महिला को झांसे में लिया और उनसे अंगूठी और कैश ले लिया. इसके बाद एक आरोपी ने उन्हें नकली सांप दिखाकर डराया और उनके पैसे और सोने की अंगूठी लेकर वहां से फरार हो गए. इस घटना के बाद मामले की सूचना पुलिस टीम को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगाली. इस दौरान पुलिस को ऑटो का नंबर हाथ लगा. ऑटो किराड़ी निवासी एक महिला के नाम पर दर्ज था, जिसके बाद पुलिस महिला के पास पहुंची और इस बारे में पूछताछ शुरू की. पूछताछ के दौरान पता लगा कि महिला ने ऑटो विनोद कामत को किराये पर दिया था, जिसके बाद पुलिस विनोद कामत के पास पहुंची और आरोपियों के गिरेबान तक हाथ पहुंच पाए.

ये भी पढ़ें: अब व्हाट्सऐप बना ठगों का हथियार, नोएडा में सेवानिवृत अधिकारी से ठग लिए 43 लाख रुपये

ऑटो ड्राइवर की शिनाख्त पर गिरफ्तारी
विनोद ने बताया कि आरोपियों ने उससे मुलाकात की थी और रोज सुबह 8 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक के लिए 800 रुपये देते थे. विनोद के बताए अनुसार पुलिस ने पंजाबी बाग सपेरा बस्ती झुग्गी पर छापा मारा और देबूनाथ को गिरफ्तार किया. इसके बाद देबू ने बताए कि वो अपने साथियों के साथ मिलकर ये काम करता है और उसने अंगूठी को बेच दी है. इसके बाद पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान पंजाबी बाग के 20 वर्षीय देबूनाथ उर्फ काना, निहाल विहार निवाली 45 वर्षीय विनोद कामत और जूलर राजेंद्र शर्मा के रूप में हुई है. इसके साथ ही पुलिस ने नकली सांप और साधु की ड्रेस, ऑटो इत्यादी को कब्जे में लिया है.

ये भी पढ़ें: Murder: लाल किले के पास कैब चालक की हत्या, CCTV के आधार पर 3 गिरफ्तार और एक फरार

Trending news