Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले रजोकरी गांव में शादी के दो महीने बाद ही युवक ने पत्नि की हत्या कर दी. नवविवाहित जोड़ी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पत्नी की हत्या कर युवक फरार हो गया. दोनों रजोकरी में किराए के मकान में रह रहे थे. पुलिस को इस घटना की सूचना 29 मई को मिली. छानबीन के दौरान आरोपी पति को मोहाली से गिरफ्तार किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 महीने पहले ही हुई थी शादी
29 मई को 12:30 बजे बसंतकुंज पुलिस थाने में इस घटना की जानकारी दी गई. पुलिस की छानबीन में मृतका की पहचान 22 वर्षीय पूजा के तौर पर हुई. इसी साल 22 अप्रैल को पूजा और आरोपी अभिषेक ने शादी की थी. गौरतलब हो कि दोनों की ये दूसरी शादी थी. दोनों तलाकशुदा थे. अभिषेक की पहली शादी से कोई संतान नहीं थी, जबकि पूजा का एक बेटा था. पुलिस की शुरुआती छानबीन के अनुसार पूजा की हत्या गला घोटकर की गई है.


ये भी पढ़ें: Delhi News: 24 घंटे में 183 जगह लगी आग, दीवाली को छोड़ दिल्ली में सबसे ज्यादा मामले


पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने मृतका के परिवार को घटना की सूचना देते हुए कार्रवाई शुरू की. कापसहेड़ा थाना पुलिस टीम आरोपी का पीछा करते-करते मोहाली पहुंची, जहां से उसकी गिरफ्तारी हुई. पुलिस घटना के कारण तलाशने में जुटी है. आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.


वेलकर थाना इलाके में फैक्ट्री संचालक की हत्या
वहीं, वेलकम थाना इलाके मे बदमाशों ने एक युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी.  मृतक की पहचान हर्ष विहार निवासी सूरज के रूप में हुई है. वह हर्ष विहार में ही एक फैक्ट्री को किराए पर चलाता था. सूरज सुबह 9 बजे फैक्ट्री के बाहर खड़ा था. इसी दौरान स्कूटी से दो बदमाश आए और उसको गोली मारकर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


Input- Sharad Bhardwaj