Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा हैं. दिन हो रात बदमाश बेखौफ वारदात को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन इस बीच बड़ी कामयाबी दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच टीम के हाथ लगी है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आरके पुरम (RK Puram) की टीम और दो बदमाशों के बीच सुबह-सुबह दिल्ली में मुठभेड़ हुई, जिसमें दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने दो बदमाशों को धर दबोचा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: लड़कियों को फंसा बनाता था अश्लील वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार


 


पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन जिंदा कारतूस के साथ ब्राजील पिस्टल, एक मोटरसाइकिल तीन खाली कारतूस और एक गाना तुर्की की पिस्टल बरामद की है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पंकज उर्फ बाबा उम्र 20 साल और एक आरोपी की पहचान नाबालिग के रूप में की गई है, जिसकी उम्र की जांच पुलिस कर रही है.


दिल्ली क्राइम ब्रांच विशेष पुलिस आयुक्त रविंद्र सिंह यादव ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम में आज सुबह-सुबह एक बड़ी सफलता हासिल की है. दोनों तरफ से हुई जवाबी कार्रवाई में क्राइम ब्रांच की टीम ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो कि लोरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं. उन्होंने बताया कि इनमें से एक द्वारका में बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला हत्याकांड की साजिश में शामिल था, उस आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.


सुबह आर के पुरम क्राइम ब्रांच ने पकड़े 2 बदमाश
क्राइम ब्रांच की टीम को इनपुट मिला था कि 2 बदमाश RK पुरम खन्ना स्टेडियम के आसपास आने वाले हैं, जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रैप लगाया था और जैसे ही बदमाश पहुंचे तभी पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन बदमशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया. जवाबी फायरिंग होते देख बदमाश भाग नहीं सके और क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें धर दबोचा.


Input: Sharad Bhardwaj