Delhi Crime: दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, BJP नेता की हत्या में शामिल बदमाश को दबोचा
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, BJP नेता की हत्या में शामिल बदमाश को दबोचा

Delhi Crime: दिल्ली और दिल्ली से जुड़े आसपास के इलाकों में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा हैं. इस बीच दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने 2 बदमाशों को दबोचा है, जिनमें से एक बदमाश द्वारका में बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला हत्याकांड की साजिश में शामिल था. 

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, BJP नेता की हत्या में शामिल बदमाश को दबोचा

Delhi Crime: दिल्ली और दिल्ली से जुड़े आसपास के इलाकों में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच RK पुरम की टीम ने 2 बदमाशों को दबोचा है. सूत्रों के मुताबिक इनमें से एक द्वारका में बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला हत्याकांड की साजिश में शामिल था. आज सुबह आर के पुरम क्राइम ब्रांच ने पकड़े 2 बदमाश क्राइम ब्रांच की टीम को इनपुट मिला था कि 2 बदमाश RK खन्ना स्टेडियम के आसपास आने वाले हैं, जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रैप लगाया था और जैसे ही बदमाश पहुंचे तभी पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन बदमशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया. जवाबी फायरिंग होते देख बदमाश भाग नहीं सके और क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें धर दबोचा.

विस्तारा एयरलाइंस​ से शख्स को किया गिरफ्तार

दिल्ली एयरपोर्ट पर विस्तारा एयरलाइंस में महिला सह-यात्री की शिकायत पर.. पुरुष यात्री को गिरफ्तार किया गया है. महिला सह-यात्री ने फ्लाइट क्रू मेंबर से ये कहते हुए शिकायत की कि पुरुष यात्री फोन पर बम की बात कर रहा है कि उसके बैग से पुलिस ने नारियल निकाल लिया उन्हें लगा ये बम हो सकता है. महिला की शिकायत पर क्रू मेंबर ने पुरुष यात्री को CISF के हवाले कर दिया जहां से दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

युवक की पिटाई

दिल्ली में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल्ली के नंद नगरी का बताया जा रहा है, जिसमें एक शख्स एक दूसरे युवक को मारता हुआ नजर आ रहा. इस पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि वायरल फुटेज संज्ञान में आई है और अभी तक की जांच में ऐसा लग रहा है कि ये घटना 8-9 जून की रात का है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, लेकिन ये वीडियो बेहद हैरान करने वाला है. वीडियो में एक महिला चिल्लाती हुई सुनाई दे रही है कि उसके बेटे को मार दिया, लेकिन फिर भी वहां लोग बचाने नहीं आए और ये हमलावर हमला कर आसानी से फरार होए.

रफ्तार का कहर

दिल्ली पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद राजधानी दिल्ली में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात द्वारका सबसिटी के आईपी यूनिवर्सिटी के पास ओवर स्पीड क्रेटा कार ने कई बाइक को टक्कर मारी और फिर अनबैलेंस होकर सड़क पर ही गिरकर डैमेज हो गई. गाड़ी की चपेट में आकर 2 शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पतला में भर्ती करवाया गया. एक्सीडेंट इतना बड़ा था कि जिस बाइक सवार की मौत हुई वह हेलमेट पहने था, लेकिन कार की टक्कर से वह बाइक सहित सड़क पर गिर गया और वहीं पर उसने दम तोड़ दिया. जबकि दूसरे एक अन्य शख्स का पैर का नीचे का हिस्सा ही कट कर अलग हो गया.

(इनपुटः चरणसिंह सहरावत)

Trending news