Delhi: वसंतकुंज में बीमार नौकर सैलरी मांगने गया तो घर में बंधक बनाकर पीटा, CCTV ने खोला राज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2286069

Delhi: वसंतकुंज में बीमार नौकर सैलरी मांगने गया तो घर में बंधक बनाकर पीटा, CCTV ने खोला राज

Vasant Kunj Police Station: पीड़ित परिवार ने जब आरडब्ल्यूए से शिकायत की तो उसने आरोपी महिला के घर का दरवाजा खुलवाकर पीड़ित को मुक्त कराया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Delhi: वसंतकुंज में बीमार नौकर सैलरी मांगने गया तो घर में बंधक बनाकर पीटा, CCTV ने खोला राज

नई दिल्ली: हाई प्रोफाइल सोसायटी में रहने वाले लोग वाकई बड़े दिल वाले भी हों, ऐसा जरूरी नहीं. गरीबों को प्रताड़ित करने को वह शायद अपना अधिकार मान बैठे हैं. ऐसा ही एक मामला वसंतकुंज थाना क्षेत्र स्थित कावेरी अपार्टमेंट में सामने आया है, जहां रहने वाली एक महिला ने अपने साथ के साथ मिलकर अपने नौकर को सिर्फ इसलिए बुरी तरह पीटा, क्योंकि उसने अपनी मेहनत की कमाई मालकिन से मांगने की जुर्रत की. नौकर पिटाई के दर्द से तड़पता रहा लेकिन मालकिन को दया नहीं आई. शिकायत मिलने पर आरडब्ल्यूओ और नौकर की पत्नी ने घर का दरवाजा खुलवाया तो पीड़ित घर के अंदर बंधा हुआ मिला. नशे में धुत महिला ने चाकू दिखाकर नौकर को जान से मारने की धमकी भी दी.

ये भी पढ़ें: Modi Cabinet 3.0: मोदी मंत्रिमंडल में हरियाणा के 3 नाम, केंद्रीय मंत्री बनाएय जा सकते हैं मनोहर लाल

सैदुल के साथियों को मालकिन ने बरगलाया  
पुलिस के मुताबिक जय हिन्द कैंप मसूदपुर निवासी सैदुल हक (24) कावेरी अपार्टमेंट में रह रही प्रीति के घर पर काम करता था. दो दिन से सैदुल बीमार था और काम पर नहीं जा सका. 7 जून को वह अपने दो साथियों के साथ मालकिन से सैलरी मांगने गया. इस दौरान सैदुल के जानकार बाहर ही उसके वापस आने का इंतजार करने लगे.

जब करीब डेढ़ घंटे तक सैदुल जब बाहर नहीं आया तो उसके साथी प्रीति के घर पहुंचे, लेकिन उसने झूठ बोल दिया कि वह पैसे लेकर चला गया. शक होने पर सैदुल के साथ गए लोगों ने उसकी पत्नी और आरडब्ल्यू को जानकारी दी. सोसायटी का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया, जिसमें सैदुल को घर से बाहर आते किसी ने नहीं देखा. घर में घुसने 3 घंटे बाद नौकर को मुक्त कराया जा सका. RWA ने उसे पास के अस्पताल मे भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी.

 पढ़ें: Haryana News: पानी के अवैध कनेक्शन जोड़ने वाले के खिलाफ एक्शन, नहीं हटाने पर लगेगा जुर्माना

पैसे मांगते ही मालकिन देनी लगी गाली 
आरडब्ल्यूए ने पुलिस को सूचना दी. सैदुल की पत्नी ने आरडब्ल्यूए की मदद से प्रीति के घर का दरवाजा जबरन खुलवाया, जहां सैदुल घायल अवस्था में मिला. उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे. आरोप है कि जब बीमार नौकर सैलरी मांगने गया तो प्रीति और उसका साथी निखिल शराब पी रहे थे. सैलरी मांगते ही दोनों उसे गालियां देने लगे और इसके बाद बंधक बनाकर उसे डंडों से पीटा. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

इनपुट: मुकेश सिंह

Trending news