Delhi Crime: अलीपुर थाना इलाके के हिरणकी कुशक गांव से आम आदमी पार्टी के पूर्व मनोनीत निगम पार्षद सतपाल केम के निजी प्रोपर्टी कार्यालय से चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. बीती रात चोरों ने दो LED, बाथरूम में लगी नल, तीन AC, 8 पंखे, एक फ्रिज सीसीटीवी का डीवीआर, पानी की मोटर, इनवर्टर, पानी के गिलास बेडशीट, तकिए, एक प्रिंटर मशीन, गैस सिलेंडर समेत एक लाख से अधिक की रकम अपने साथ चुराकर ले गए. मामले की सूचना अलीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची पूरे मामले की जांच शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्व मनोनीत पार्षद कार्यालय में सीसीटीवी लगे हुए थे. उन सभी में वारदात रिकॉर्ड थी, लेकिन जब टीवी ही ले गई तो सारी बात वह अपनी साथ ही कैद कर ले गए, लेकिन ठीक सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में टेंपो में अपना सामान लेकर गए थे वह भी सॉफ्टवेयर पर नजर आ रहा है. ऐसे में कार्यालय के बराबर में बड़ा गेट था, जिस गेट को उन्होंने ताला तोड़कर खोल वह टेंपो को सीधा अंदर ही लेकर चले गए और बड़े ही तसल्ली से टेंपो में समाना लोड करते रहे.


ये भी पढ़ेंः Delhi Road Accident: दिल्ली सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करने जा रहा था परिवार


लेकिन, जब सुबह के समय डॉलर के बेटे ने आकर कार्यालय को देखा तो तमाम चीज गायब थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस को सूचना दी और मौके पर पुलिस और क्राइम टीम ने आकर हालातों का जायजा लिया.


आपको बता दें जिस तरीके से अब धीरे-धीरे सर्दी अपना सितम ढाने शुरू कर रही है वैसे ही अब धीरे-धीरे चोरी की वारदात होना भी एक आम बात से होती हुई नजर आ रही है.  फिलहाल इस वारदात के बाद अलीपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच CCTV के आधार पर गंभीरता से कर रहे हैं.


(इनपुटः नसीम अहमद)