Delhi Crime News: दिल्ली में आपसी रंजिश में एक युवक की पहले जमकर पिटाई की गई और उसके बाद सरेआम चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी गई. यह सनसनीखेज मामला पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके के सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में छह संदिग्ध को हिरासत में लिया है. वारदात की सूचना पुलिस को अस्पताल से मिली थी. अस्पताल पहुंची पुलिस टीम को पता चला कि पीसीआर के द्वारा घायल युवक को अस्पताल लाया गया था. जहां उसको डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. उसकी पहचान इंदिरा कैंप झुग्गी के रहने वाले संजय के रूप में हुई. वह कमर्शियल व्हीकल चलाने का काम करता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में छानबीन हुई तो पता चला कि संजय अपने दोस्त मनीष के साथ इलाके में घूम रहा था. उसकी इस दौरान कुछ दूसरे लड़कों के साथ किसी बात को लेकर बहस हुई और फिर झगड़ा हो गया. इस दौरान उन लड़कों ने हमला कर दिया. पहले संजय की पिटाई की, उसके बाद उसे पर चाकू से वार कर दिया. जब संजय पर हमला हुआ तो मौका देखकर मनीष वहां से भाग गया.


ये भी पढ़ें: Noida: 'उसे पता भी नहीं क्या कर रहे अंकल !' स्कूल में 3 साल की बच्ची से डिजिटल रेप


इस मामले में विकासपुरी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. अभी तक पुलिस ने आधा दर्जन संदिग्ध आरोपियों को डिटेन किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. यह जानने की कोशिश की जा रही है कि उन सभी का इस मामले में क्या रोल था. पुलिस को बाद में यह भी पता चला कि मृतक संजय का कुछ दिन पहले भी उन लड़कों के साथ झगड़ा हुआ था. 


वहीं सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि कुछ लड़के संजय को चाकू मारा और उसके बाद संजय बैठ गया और जैसे ही चलने की कोशिश की सड़क पर गिर गया और उसके बाद मौके पर परिजन पहुंचे. घायल संजय को बाईक पर बिठाया और अस्पताल ले जाने लगे थे. उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायल को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित करार दे दिया. वहीं परिजनों का आरोप है कि दशहरे के दिन छोटे बच्चों के बीच झगड़ा हुआ. उसके बाद कल रात को इन्होंने संजय की हत्या कर दी. पीड़ित परिवार ने दिल्ली पुलिस हाय हाय के नारे भी लगाए और इंसाफ की मांग की है. 


Input: Rajesh Kumar Sharma