DELHI CRIME: राजौरी गार्डन में महिला की हत्या, वारदात के वक्त 10 साल बड़ा बेटा घर पर था मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1699945

DELHI CRIME: राजौरी गार्डन में महिला की हत्या, वारदात के वक्त 10 साल बड़ा बेटा घर पर था मौजूद

DELHI CRIME: राजौरी अपार्टमेंट चाकू से गोदकर महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है. वारदात के वक्त महिला का 45 वर्षीय बेटा भी मौजूद था जो दिव्यांग है. हत्या की वारदात को दो अपराधियों ने अंजाम दिया जो बाइक पर आए थे, जिन्होंने हेलमेट पहना हुआ था.   

DELHI CRIME: राजौरी गार्डन में महिला की हत्या, वारदात के वक्त 10 साल बड़ा बेटा घर पर था मौजूद

DELHI- NCR CRIME: दिनदहाड़े वेस्ट दिल्ली के पॉश इलाके राजौरी गार्डन में एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात राजौरी गार्डन थाना इलाके के राजौरी अपार्टमेंट में हुई, मिली जानकारी के अनुसार चाकू से गोदकर महिला की हत्या की गई है. चाकू के कई बार महिला के शरीर के अधिकतर हिस्से में किये गए हैं, हालांकि हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है, लेकिन आशंका यह जताई जा रही है कि प्रॉपर्टी विवाद में इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.

वेस्ट जिले के DCP घनश्याम बंसल से मिली जानकारी के अनुसार घर के मालिक 75 वर्षीय एस के गुप्ता जो पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट है. उन्होंने पूजा से पिछले साल नवंबर में शादी की थी, उनकी पहली पत्नी की मौत कुछ साल पहले हो गई यी थी, उनका एक 45 वर्षीय बेटा भी है जो दिव्यांग है. बताया गया है कि दिव्यांग बेटा हमेशा बेड पर रहता है. महिला की उम्र 35 साल थी. पुलिस के अनुसार वारदात के वक्त एसके गुप्ता का बेटा भी वारदात के वक्त मौजूद था. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात को दो अपराधियों ने अंजाम दिया जो बाइक पर आए थे, जिन्होंने हेलमेट पहना हुआ था. 

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: फर्जी डॉक्टर बन AIIMS में की मरीजों से ठगी, जल्द इलाज कराने के बहाने ऐंठती थी पैसे

उन्होंने ये भी कहा कि साथ ही हाथ में उन्होंने ग्लव्स भी पहन रखा था और सुबह के वक्त लगभग 10:15 के करीब उन्होंने अपार्टमेंट में एंट्री की थी. जबकि 10:55 के करीब उनके जाने की फुटेज भी पुलिस को मिल गई है, लेकिन पुलिस की तरफ से अब तक हत्या की वजह साफ तौर पर नहीं बताई जा सकती है. पुलिस की कई टीमें अपराधियों की धरपकड़ में लगी हुई है और महिला की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भिजवा दिया गया है. सोसायटी के लोगों का कहना है कि बहुत ज्यादा बातचीत तो उनसे नहीं होती थी, लेकिन स्वभाव के अच्छे इंसान थे और काफी सालों से यहां रह रहे थे.

ग्रेटर नोएडा में पकड़ी गई करोड़ की ड्रग्स

दिल्ली- NCR से जुड़े ग्रेटर नोएडा में लगभग 200 करोड़ की ड्रग्स पकड़ी गई है. ग्रेटर नोएडा बीटा- 2 टीम ने 9 विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार कर 200 करोड़ की ड्रग्स की बरामद हुई है. ग्रेटर नोएडा से विदेश में भी ड्रग्स की सप्लाई की जाती है. अब से पहले भी बड़ी मात्रा में करोड़ों की ड्रग्स पकड़ी जा चुकी है, पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में की गई.

(इनपुटः मनोरंजन कुमार, प्रवण भारद्वाज)

Trending news