Sonipat News: हरियाणा में अपराध का ग्राफ कम होने की जगह लगातार बढ़ता जा रहा है. सोनीपत में बीत रात डेयरी संचालक की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. राई थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया है. साथ ही इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा में आपराधिक वारदाते रूकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला सोनीपत से सामने आया, जहां गांव जठेड़ी के पास कुंडली-पलवल-मानेसर एक्सप्रेस-वे (KMP) पर कार में डेयरी संचालक का शव मिला. मृतक की पहचान सुरेश कुमार निवासी स्वरूप नगर लिबासपुर दिल्ली के रुप में हुईं है. आरोपी मृतक के सिर पर दो गोलियां मारकर फरार हो गये. वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी. बीती रात उसे किसी का फोन आया था, जिसके बाद वह घर से किसी से मिलने की बात कहकर निकला था. रात को वो वापस घर नहीं आया और सुबह सोनीपत में लाश मिलने की खबर सामने आई. मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- Delhi Crime: नरेला इलाके में झाड़ियों में मिला मासूम का शव, परिजनों ने जताई रेप के बाद हत्या की आशंका


पुलिस ने दर्ज की FIR
पुरिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम से जरूरी सबूतों को जुटाकर जांच के लिए भेज दिया है. वहीं इस पूरे मामले की जांच के लिए तीनों पुलिस टीमों का भी गठन किया गया है.  


पत्नी से अलग रहता था मृतक
मृतक सुरेश कुमार दो बेटियों और एक बेटे का पिता है. पत्नी से मनमुटाव की वजह से वो अकेले रह रहा था. युवक की किसी से कोई रंजिश नहीं थी, ऐसे में युवक की हत्या कई सवाल खड़े कर रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


Input- Sunil Kumar