Delhi Demolition Drive: मजनू का टीला में DDA का बुलडोजर एक्शन, लगभग 200 घरों को किया जा रहा धवस्त
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2334152

Delhi Demolition Drive: मजनू का टीला में DDA का बुलडोजर एक्शन, लगभग 200 घरों को किया जा रहा धवस्त

Delhi Demolition Drive News: राजधानी दिल्ली के सिविल लाइन के मजनू का टीला में कई दशक से अतिक्रमण कर जो लोग रह रहे थे, आज उन्हें हटाने की कार्रवाई सुबह से ही शुरू कर दी गई. कोर्ट के आदेश पर डिमोलिशन करने के लिए विभागीय टीम पहुंची.

Delhi Demolition Drive: मजनू का टीला में DDA का बुलडोजर एक्शन, लगभग 200 घरों को किया जा रहा धवस्त

Delhi Demolition Drive: दिल्ली के सिविल लाइन इलाके में सुबह से हो रहे तोड़फोड़ की कार्रवाई की जा रही है. कोर्ट के आदेश पर सुबह से ही सिविल लाइन चंद्रावल वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास घरों में की जा रही है. डिमोलिशन की कार्रवाई कई मकानों को तोड़ जा रहा है. इसी को देखते हुए पुलिस बल मौजूद है. पुलिस ने चारों तरफ से बैरिकेडिंग लगाकर किसी के भी अंदर जाने पर लगाई रोक है.

मजनू का टीला में चला DDA का बुलडोजर
राजधानी दिल्ली के सिविल लाइन के मजनू का टीला में कई दशक से अतिक्रमण कर जो लोग रह रहे थे, आज उन्हें हटाने की कार्रवाई सुबह से ही शुरू कर दी गई. कोर्ट के आदेश पर डिमोलिशन करने के लिए विभागीय टीम पहुंची. जहां भारी मात्रा में पुलिस बल और अतिरिक्त पुलिस बल भी मौजूद रहे. पूरे इलाके को चारों तरफ से बैरिकेडिंद लगाकर बंद किया गया. इसी के साथ ही किसी एंट्री पर रोक लगा दी गई है.

ये भी पढ़ें: Greno की सोसायटी की लिफ्ट में महिला फंसी, NBCC और कॉन्ट्रैक्टर पर FIR दर्ज की मांग

गुरुवार को जारी किया गया था नोटिस 
मिली जानकारी के मुताबिक करीबन डेढ़ सौ से 200 घर यहां पिछले कई दशक से बने हुए हैं. जिनमें लोग रह रहे हैं. उन्हें खाली कराया जा रहा है. अतिक्रमण को हटाने की यह कार्रवाई आज सुबह से ही लगातार जारी है. जानकारी के मुताबिक यह जगह आर्मी की है और इस पर कई दशक पहले कब्जा कर लोगों ने घर बना लिया था, जिस पर कोर्ट के आदेश के बाद तोड़फोड़ की  कार्रवाई की जा रही है.  बता दें कि डीडीए ने गुरुवार को पब्लिक नोटिस जारी किया गया था, जिसमें बुलडोजर की कार्रवाई  के बारे में बताया गया था. 

Input: Nasim Ahmad

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news