इधर सिसोदिया का इस्तीफा, उधर दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामले में 5 आरोपियों को जमानत
Advertisement

इधर सिसोदिया का इस्तीफा, उधर दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामले में 5 आरोपियों को जमानत

राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली आबकारी नीति में भ्रष्टाचार से जुड़े एक मामले में पांचों आरोपियों को सशर्त जमानत दे दी है. इन पांच आरोपियों में  कुलदीप सिंह, नरेंद्र सिंह, अरुण रामचंद्रन पिल्लई, मूथा गौतम और समीर महेंद्रु शामिल है.

इधर सिसोदिया का इस्तीफा, उधर दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामले में 5 आरोपियों को जमानत

नई दिल्ली : राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली आबकारी नीति में भ्रष्टाचार से जुड़े एक मामले में पांचों आरोपियों को सशर्त जमानत दे दी है. इन पांच आरोपियों में  कुलदीप सिंह, नरेंद्र सिंह, अरुण रामचंद्रन पिल्लई, मूथा गौतम और समीर महेंद्रु शामिल है. कोर्ट ने एक लाख के बेल बॉण्ड पर पांचों को राहत दी है. 

आज सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा, सभी आरोपी मामले के ट्रायल में शामिल होंगे। कोई भी कोर्ट की इजाजत के बिना देश से बाहर नहीं जाएगा. कोर्ट ने कहा, आरोपी गवाहों और सबूतों से छेड़छाड़ की कोशिश नहीं करेंगे. गवाहों को किसी भी तरीके से प्रभावित करने की कोशिश नहीं करेंगे.

कोर्ट ने आरोपियों से कहा कि उन्हें मामले की लंबित जांच में सहयोग करना होगा. सभी आरोपी जांच के लिए बुलाये जाने पर IO के सामने पेश होंगे और किसी आपराधिक कृत्य में शामिल नहीं होंगे. इधर कथित शराब घोटाले मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और भ्रष्टाचार के मामले में तिहाड़ में पिछले 9 माह से बंद मंत्री सत्येंद्र सिंह ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. 

दिल्ली को जल्द मिलेंगे दो मंत्री 
आप विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मनीष सिसोदिया के पास करीब 18 मंत्रालय थे. इन महत्वपूर्ण विभागों का काम प्रभावित न हो, इसलिए इन विभागों की जिम्मेदारी दो नए मंत्रियों को दी जाएगी.

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के दो सीनियर मंत्री आज जेल के अंदर है. दोनों ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. ये दोनों मंत्री अपने काम से जाने जाते थे. देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी इनके काम की सराहना होती थी, लेकिन आज पूरे देश में ये चर्चा हो रही है कि कैसे केंद्र सरकार इन्हें परेशान कर रही है. 

Trending news