Delhi Suicide News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जहां युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक राजेश झा (34) है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुरक्षित शवगृह में रखवा दिया है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस मामे की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर्ष विहार में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था मृतक राजेश झा
मिली जानकारी के मुताबिक मूलरूप से समस्तीपुर बिहार का रहने वाला राजेश झा परिवार के साथ पुष्प विहार कॉलोनी लोनी गाजियाबाद में रहता था. उसके परिवार में पिता नंद कुमार झा, भाई रितेश झा, राकेश झा और मां मीना देवी हैं. लगभग डेढ़ साल से वह शिवा वाटिका जेल रोड हर्ष विहार में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था. 


ये भी पढ़ें: Gurugram: निर्माणाधीन जगन्नाथ मंदिर की दीवार गिरने से दबे 5 मजदूर, 1 की हालत गंभीर


आखिरी बार मृतक ने की थी भाई से बात, जांच में जुटी पुलिस
मृतक के भाई रितेश ने बताया कि शनिवार की रात उसके भाई से उसकी बात हुई थी. जिसने कहा कि वह तीन जनवरी को गांव जाएगा और उसे भी घर जाकर घूम आने की बात कही. जिसपर  उसने कहा उसे छुट्टी नहीं मिल रही है. इसके बाद सोमवार दोपहर रितेश को पता चला कि उसके भाई ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. जिसके बाद वह मौके पर पहुंचा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुरक्षित शवगृह में रखवा दिया है. पुलिस शिवा वाटिका के मालिक और राजेश के परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.


Input: Rakesh Chawla