Delhi: दिल्ली जल बोर्ड में पूर्व सलाहकार रहे अंकित श्रीवास्तव के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने मामला दर्ज किया है. उन पर दिल्ली जल बोर्ड द्वारा दिए गए ठेकों में करोड़ों रुपये के घोटालों का आरोप लगा है. अंकित श्रीवास्तव पर यह आरोप है कि उन्होंने बिना किसी वास्तविक काम के ही करोड़ रुपये का बिल भुगतान किया था. वहीं अब इस मामले की जांच एसआईटी द्वारा गठित की गई है. एसीबी के सूत्रों के हवाले से यह पता लगा कि अंकित श्रीवास्तव को गलत तरीके से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दफ्तर में नियुक्त किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

AAP ने साधा भाजपा पर निशाना 
अंकित श्रीवास्तव पर अपने ससुर को रोहिणी एसटीपी में बनाए गए जलाशय में गलत तरीके से टेंडर देने का आरोप है.  वहीं आम आदमी पार्टी ने जल बोर्ड में पूर्व ,सलाहकार अंकित श्रीवास्तव के खिलाफ एसीबी में दर्ज केस पर पलटवार करते हुए मामले को पूरी तरह झूठा बताया है.  AAP ने कहा कि भाजपा शासित केंद्र सरकार के अधीन आने वाली ये एजेंसियां जैसे ईडी, एसीबी,सीबीआई और सतर्कता जैसे सभी विभाग भाजपा के लिए एक प्रवक्ता की तरह ही काम कर रहे हैं. दिल्ली में 25 मई के दिन चुनाव होने है, जिसमें भाजपा दिल्ली में सभी सीटों पर अपनी हार को देखकर हताश है. इसलिए जांच एजेंसियों को बदनाम करने के लिए झूठे केस दर्ज किए जा रहे है.


ये भी पढ़ें: Ramayana Yatra: IRCTC की स्पेशल रामायण यात्रा का उठाएं लाभ, देशभर में भगवान राम से जुड़े तीर्थस्थलों के करें दर्शन


लोगों ने फालतू कहानियों पर ध्यान देना कर दिया बंद
वहीं आम आदमी पार्टी ने आगे कहा कि भारत व दिल्लीवासियों को पता है कि ये सिर्फ और सिर्फ झूठी कहानियां रची जा रही है. सभी जांच एजेंसियों को बी ग्रेड की फिल्म स्क्रिप्ट राइटर में बदल दिया गया है. वहीं क्रेंद सरकार की ये एजेंसियां कोर्ट में रोजाना बेनकाब हो रही है. ये जांच एजेंसियां सिर्फ मीडिया में दी गई फर्जी कहानियों का इस्तेमाल करके भाजपा के खिलाफ किसी को भी आसानी से बदनाम किया जा सकता है. यह अब इतना आम हो गया है कि लोग ने ऐसी फालतू कहानियों पर ध्यान देना बिल्कुल बंद कर दिया है.