Delhi Crime: DJB के कर्मचारी की चाकू घोंपकर हत्या, 2 महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2216119

Delhi Crime: DJB के कर्मचारी की चाकू घोंपकर हत्या, 2 महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली में लगातार हत्या का मामला सामने आया है. जहां दिल्ली जल बोर्ड में फील्ड का काम करने वाले कर्मचारी को चाकु से घोंपकर हत्या कर दी है. इस मामले में जांच करते हुए पुलिस ने दो महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

Delhi Crime: DJB के कर्मचारी की चाकू घोंपकर हत्या, 2 महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली के सरिता विहार थाना क्षेत्र इलाके में एक युवक की चाकू घोंप कर हत्या की सनसनी खेज वारदात सामने आई है. मृतक की पहचान अक्षय के रूप में हुई है. पुलिस ने इस पूरे मामले में हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर दो महिलाओं सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. उन्होंने बताया कि मृतक अक्षय ओखला टैंक के पास बनी झुग्गियों में रहता था.

मृतक अक्षय दिल्ली जल बोर्ड में फील्ड का काम करता था. वहीं, युवक की हत्या से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. दक्षिण पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि रविवार की दोपहर तीन बजे के करीब एक युवक को चाकू मारने की सूचना प्राप्त हुई थी. घायल को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां घायल को डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंः Ghazipur Fire News: दिल्ली गाजीपुर 'लैंडफिल' स्थल पर लगी भीषण आग नरक में तब्दील, जानलेवा बना धुआं, ये दो बड़े नेता करेंगे दौरा

मृतक की पहचान अक्षय के रूप में हुई. पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जूटी और इस पूरे मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. युवक को चाकू मारते समय एक युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और उसके पास दो महिला व एक व्यक्ति खड़ा हुआ दिख रहा था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान करने के बाद उसको गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी की पहचान संगम विहार निवासी विशेष गुप्ता के रूप में हुई. जो घोषित अपराधी है. उसकी निशानदेही पर ओखला टैंक निवासी शनि सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है.

(इनपुटः हरि किशोर शाह)

Trending news