Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के थाना करावल नगर इलाके के पांचाल विहार में ज्वेलरी शॉप में लूटपाट हुई थी. लूटपाट करने आए तीन बदमाशों में से एक बदमाश को ज्वेलरी शॉप के स्टाफ ने हिम्मत दिखाते हुए पकड़ लिया. हालांकि बाकि दोनों बदमाश लाखों की ज्वेलरी लूटकर भागने में कामयाब रहे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके फरार साथियों की तलाश शुरू कर दी है. पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित संतोष बघेल ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 4:30 बजे वह अपने बेटे और स्टाफ के साथ दुकान पर मौजूद थे. दुकान में कुछ ग्राहक भी थे. इसी दौरान हेलमेट पहने तीन बदमाश दुकान में घुसे और उन्होंने पिस्तौल निकाल ली. उन्होंने बंदूक की नोक पर दुकान के काउंटर पर रखे गहने लूट लिए. लूटपाट के बाद जब उन्होंने भागने की कोशिश की तो स्टाफ ने तीन लुटेरों में से एक को पकड़ लिया. उन्होंने उसकी पिस्तौल छीन ली और उसे जमीन पर धकेल दिया. हाथापाई में अन्य दो लुटेरे लाखों की ज्वेलरी लेकर भागने में सफल रहे.


ये भी पढ़ें: Pollution:दिल्ली में जहरीली हवाओं का सितम कुछ दिन और रहेगा बरकरार, जानें मौसम का हाल


उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि मंगलवार शाम तकरीबन 4:39 पर करावल नगर थाना क्षेत्र के पांचाल विहार की एक ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की सूचना मिली. इसके तुरंत बाद एक मोटर साइकिल के भी लूटे जाने की कॉल की गई. सूचना मिलने ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पकड़े गए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है.


पकड़े गए लुटेरे की पहचान फैजान के तौर पर हुई है. वह नंद नगरी इलाके का रहने वाला है. आरोपी एक पैसे और अपराधी है. उसके खिलाफ तीन आपराधिक मुकदमे दर्ज है. वह करीब एक हफ्ता पहले ही खेल से छूटकर बाहर आया है.


उसके पास से 4 जिंदा राउंड के साथ एक पिस्टल बरामद की गई है. लुटेरों द्वारा छोड़ी गई दो मोटरसाइकिलों के मलिक की जांच की जा रही है. फैजान से पूछताछ की जा रही है और उसके दो साथियों की पहचान की जा रही है. डीसीपी ने बताया कि मौक़े से दो बाइक भी बरामद हुआ है जिसे बदमाश मौके पर छोड़ गए थे. डीसीपी ने बताया कि भाग रहे बदमाशों ने एक राहगीर की मोटरसाइकिल भी लूट ले गए हैं. डीसीपी का कहना हैं की फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. 


Input: Rakesh Chawla