Delhi Liquor Scam: AAP सांसद संजय सिंह ने बुधवार को ED पर थर्ड डिग्री टॉर्चर करके लोगों से बयान दर्ज कराने का आरोप लगाया था. वहीं आज संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ED पर झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया है. संजय सिंह ने कहा कि जिस आबकारी नीति से मेरा कोई लेना-देना नहीं उसमें मेरा नाम लिया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि ED कैसे गन पॉइंट पर मारपीट कर बयान ले रही ये कल बताया था, लेकिन आज ED कैसे झूठे केस बनाने में लगी हुई है ये बताउंगा. जिस आबकारी नीति से मेरा लेना देना नहीं है, उसमे मेरा नाम लिया जा रहा है, जिसकी वजह से मैं कई रातों से सो नहीं पाया हूं. 


मैने पता किया किया है कि ED की चार्जशीट में मेरा नाम ED ने लिखा है, जिसमें कहा गया है कि अमित अरोड़ा की दुकान का ट्रांसफर संजय सिंह के कहने पर मनीष सिसोदिया ने किया है. ED ने जो बयान अमित सिंह लिए और न्यायालय में दिनेश अरोड़ा ने जो बयान दिया उसमें मेरा नाम नहीं था. फिर भी 6 जनवरी को ED ने चार्जशीट में मेरा नाम लिखा. 


ये भी पढ़ें- Delhi Liquor Scam: गुनाह कबूल कराने के लिए बेटियों को भी नहीं बख्स रही ED, संजय सिंह ने लगाया बड़ा आरोप


संजय सिंह ने कहा कि मैं PM और ED के अधिकारियो से ये पूछना चाहता हू जब बयान में मेरा नाम नहीं तो ED के अधिकारियों ने चार्जशीट में मेरा नाम कैसे डाला. BJP से झूठी प्रेस कॉन्फ्रेंस कराई गईं, मेरे खिलाफ दुष्प्रचार किया गया. झूठे और बेबुनियाद काम ना करें, मैं ED के अधिकारियों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करुंगा. मैने पूरा जीवन ईमानदारी से निभाया है.


संसद में बोलने के बाद दर्ज हुआ मुकदमा
संजय सिंह ने कहा कि मैंने 12 दिसंबर को मैंने सदन में अडानी मुद्दा उठाया और 6 जनवरी को मेरा नाम ईडी की चार्जशीट में डाल दिया गया.क्या देश की संसद से ED बड़ी हो गई है? संसद की विशेषाधिकार समिति ने मुझे बोला है कि कैसे ईडी फर्जी मुकदमा बना रही है, मैं ये सब उनके सामने रखूंगा.


असद के एनकाउंटर पर बोले संजय सिंह
अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर संजय सिंह ने कहा एनकाउंटर पर यूपी पुलिस को पूरे तथ्य सामने रखने चाहिए, एनकाउंटर पर पूरी जानकारी लेने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा. जब मैं प्रेसवार्ता के लिए आ रहा था, तभी एनकाउंटर की जानकारी मिली थी.