Liquor Scam: बढ़ सकती हैं मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, शराब घोटाले में आज CBI करेगी पूछताछ
Advertisement

Liquor Scam: बढ़ सकती हैं मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, शराब घोटाले में आज CBI करेगी पूछताछ

Liquor Scam: शराब घोटाले के मामले में आज डिप्टी CM मनीष सिसोदिया से केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) पूछताछ करेगी. 

Liquor Scam: बढ़ सकती हैं मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, शराब घोटाले में आज CBI करेगी पूछताछ

Manish Sisodia: केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने आज दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसदिया (Manish Sisodia)को आबकारी घोटाले (Excise Scam) में पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले भी CBI कई बार मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर चुकी है. पिछले रविवार को जब मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया था तब मनीष सिसोदिया ने बजट की तैयारियों का हवाला देते हुए पूछताछ में शामिल होने में असमर्थता जताई थी.

पुलिस ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
मनीष सिसोदिया से पूछताछ के दौरान भारी संख्या में मनीष सिसोदिया के समर्थक इकट्ठा हो सकते हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. CBI मुख्यालय के बाहर 1 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात किया है. साथ ही लाला लाजपत राय मार्ग सहित कई मार्गों को सुबह बंद रखा जाएगा. 

11 बजे CBI मुख्यालय पहुंचेंगे सिसोदिया
डिप्टी CM मनीष सिसोदिया सुबह 11 बजे CBI मुख्यालय पहुंचेंगे, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूछताछ से पहले सिसोदिया राजघाट जाएंगे. इस दौरान उनके साथ काफी संख्या में समर्थक भी मौजूद होंगे.

ED ने विभव से की पूछताछ
हाल ही में ED ने आबकारी घोटाले में केजरीवाल के करीबी और PA बिभव से पूछताछ की थी. विभव के साथ ही इस मामले से जुड़े कई आरोपियों पर सबूत मिटाने का आरोप है, जिसका जिक्र एजेंसी की चार्जशीट में भी किया गया है.

बढ़ सकती हैं सिसोदिया की मुश्किलें  
आबकारी घोटाले (Excise Scam) में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर और ऑफिस पर छापेमारी के साथ ही CBI कई बार उनसे पूछताछ कर चुकी है. 14 जनवरी को भी CBI के अधिकारी सिसोदिया के दफ्तर पर पहुंचे थे. इस पूरे मामले में दिनेश अरोड़ा के सरकारी गवाह बनने के बाद सिसोदिया से पूछताछ की जाएगी, जिसके बाद सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 

सिसोदिया की गिरफ्तारी
आबकारी घोटाले में जिन लोगों का अहम रोल था, उनमें से ज्यादातर लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं AAP की तरफ से भी लगातार इस बात का दावा किया जा रहा है कि ये सब मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने के लिए किया जा रहा है. 

Trending news