Delhi Liquor Scam: हाल ही में AAP सांसद संजय सिंह ने ED पर थर्ड डिग्री टॉर्चर करके लोगों से बयान लिखवाने और खुद को शराब घोटाले में फंसाने का आरोप लगाया था. जिसके बाद अब संजय सिंह ने शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को लेकर बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने सिसोदिया पर ED द्वारा फोन नष्ट करने के आरोपों को झूठा बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि ED की जांच झूठ का पुलिंदा है और इसका सच आज फिर सामने रख रहा हूं. BJP जो मनीष सिसोदिया को लेकर बार-बार बोलती है कि 14 फोन और सिम नष्ट कर दिए वो इसके बाद हाथ जोड़कर माफी जरूर मांगे. ED ने इस पर जो रिपोर्ट दाखिल की है वो सभी फोन अभी भी जिंदा है और कोई भी फोन नष्ट नहीं किया गया. इसमें से 5 फोन खुद ED ने जब्त किए हैं.  


ये भी पढ़ें- Delhi Liquor Scam: गुनाह कबूल कराने के लिए बेटियों को भी नहीं बख्स रही ED, संजय सिंह ने लगाया बड़ा आरोप


मनीष सिसोदिया के परिवार और उनके यहां काम करने वाले कर्मचारी सभी का नंबर उठाया और बोला गया कि फोन नष्ट कर दिए गए हैं. इन सबके IMEI नंबर बता रहे है, ये फोन अभी भी ED के पास है. ये ED की जांच के झूठ का पुलिंदा है, ये लोग अब सुबूत मिटाने का काम कर रहे है. BJP वालों को मैं बोलना चाहता हूं कि अगर इतनी ही परेशानी है तो जहर की पुड़िया बनाकार सभी को बांट दो. केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन सभी को ये जहर की पुड़िया दे दो, सबको खत्म कर दो. 


ये भी पढ़ें- Delhi Liquor Scam: AAP सांसद संजय सिंह का बड़ा आरोप, कहा- तथ्यों के बिना झूठे केस बना रही ED


कोर्ट में झूठ बोला जा रहा है. परिवार के लोगों का नंबर बताकर ये बताया जा रहा है कि मनीष सिसोदिया द्वारा फोन नष्ट कर दिए गए. अब बीजेपी को माफी मांगनी चाहिए. एक आदमी जो लाखों बच्चों को बेहतर शिक्षा देने का काम कर रहा था उसे क्यो बदनाम कर रहे है. मेरे खिलाफ जो बयान दिया ही नहीं गया उसे भी जोड़ा जा रहा है.


गोवा पुलिस द्वारा केजरीवाल को समन भेजने पर
गोवा पुलिस द्वारा CM केजरीवाल को समन भेजने पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि इस पर कानूनी सलाह लेंगे और देखेंगे की आगे क्या हो सकता है. 


अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर बोले संजय सिंह
अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि इसमें से एक पक्ष पुलिस का है और एक पक्ष उसके परिवार का है. वो सभी जांच के दायरे में आएंगे इतना ही कहना है.