Delhi News: युवक को घसीटती रही कार, सामने आया दर्दनाक मौत का Viral Video
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1909868

Delhi News: युवक को घसीटती रही कार, सामने आया दर्दनाक मौत का Viral Video

देश की राजधानी दिल्ली के महिपालपुर से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली एयरपोर्ट के पास NH-48 पर एक कार एक शख्स को पूरे रफ्तार में घसीटते हुए जा रहा है, जिसमें उसकी मौत हो गई.

Delhi News: युवक को घसीटती रही कार, सामने आया दर्दनाक मौत का Viral Video

Delhi Hit and Run Case: देश की राजधानी दिल्ली के महिपालपुर से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली एयरपोर्ट के पास NH-48 पर एक कार एक शख्स को पूरे रफ्तार में घसीटते हुए जा रहा है, जिसमें उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

मामला 10 अक्टूबर की रात NH-48 का है
दरअसल आपको बता दें कि इस घटना के बाबत 10 अक्टूबर को रात 11:30 बजे दिल्ली पुलिस को कॉल मिली थी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो नेशनल हाईवे 48 पर उस शख्स का शव पड़ा हुआ था. जबकि जिस कार ने इस शख्स को घसीटा था वह मौके से फरार था.  बता दें कि गांड़ी का नंबर हरियाणा का है और वह एक कैब है. पुलिस ने जब मृतक की पहचान की तो पता लगा कि मृतक का नाम बिजेंद्र है और वह फरीदाबाद में रहता है. पेशे से वह टैक्सी ड्राइवर है. 

ये भी पढ़ें: Palwal News: पेट्रोल पंप पर भरवाया 2000 का पेट्रोल, बिना पैसे दिए भगाई अपनी, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

पुलिस आसपाल लगे सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर जांच में जुटी
बता दें कि पुलिस ने वीडियो के तथ्य के आधार पर आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन इस पूरे घटना की मुख्य वजह क्या है, आखिर वह कौन लोग थे जो कार में सवार इस ड्राइवर को घसीटते जा रहे थे. यह अभी तक साफ नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस इस वीडियो के आधार पर एयरपोर्ट और महिपालपुर के आसपास के तमाम सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, जिससे कि इस पूरी घटना पर से पर्दा उठ सके. आरोपी को पकड़ा जा सकें. 

Input: मुकेश सिंह

Trending news