नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. AAP द्वारा आज '10 गारंटी' लांच की जाएंगी. इसके पहले BJP के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी और एमसीडी चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष आशीष सूद ने MCD चुनाव से पहले अपना 'वचन पत्र' जारी कर दिया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BJP प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने वचन पत्र जारी करते हुए कहा कि हम भाजपा का संकल्प शपथ पत्र जारी कर रहे हैं. दिल्ली में जहां झुग्गी हैं, उन सभी को पक्का मकान मिलेगा. इसके साथ ही AAP पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ PM मोदी झुग्गी में रहने वाले लोगों के मकान का सपना पूरा कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वो सरकार है, जो लोगों को सीवेज और गंदे पानी के साथ रहने पर मजबूर कर रही है. उन्हें टैंकर माफिया से उगाही करने में आनंद आ रहा है. हमारा संकल्प है कि दिल्ली के हर झुग्गीवासी को पक्का मकान मिलेगा. 



 


सांसद मनोज तिवारी ने AAP पर की आरोपों की बौछार
सांसद मनोज तिवारी ने AAP की गारंटी पर तंज कसते हुए कहा कि सुना है कि आज दिल्ली के CM फिर से कोई गांरटी देने वाले हैं. साल 2015 में AAP ने 10 गारंटी दी थी, 11 हजार बसें कहं हैं. प्रदूषण को कम करने को लेकर गारंटी दी गई थी. आज दिल्ली गैस चेंबर में तब्दील हो गई है. साथ ही CM से सवाल करते हुए कहा कि आपने कूड़े के पहाड़ कम करने के लिए MCD का कोई सहयोग किया? अब कूड़े पर राजनीतिक पर्यटन करने जा रहे हैं. 


झुग्गी में रहने वाले लोगों के लिए जारी किया फॉर्म
सांसद मनोज तिवारी ने फार्म जारी करते हुए कहा कि मेरे लिए वह भावुक कर देने वाला पल था, जब झुग्गी में रहने वाले लोगों को PM मोदी ने अपने मकान की चाभी सौंपी थी. इसके साथ ही झुग्गी में रहने वाले लोगों के लिए फार्म भी जारी किया है.