अनुष्का गर्ग/ नई दिल्ली: MCD चुनाव को लेकर दिल्ली में राजनीति तेज हो गई हैं, सभी पार्टियां अपनी पार्टी को सबसे अच्छा दिखाने में जुट गई हैं. वहीं आज बीजेपी ने दिल्ली में 14 जगहों पर अपने स्टार प्रचारकों द्वारा का रोड शो भी किया. इसी बीच BJP, AAP और कांग्रेस लगातार MCD चुनाव में जीत का दावा भी किया जा रहा है. ZEE MEDIA की टीम 'चुनावी चौराहा' के तहत लगातार सभी वार्डों में पहुंचकर वहां की समस्याओं को सामने ला रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज ZEE MEDIA की टीम तिलक नगर (Tilak Nagar) वार्ड 101 और केशोपुर (Keshopur) वार्ड 103 पर पहुंची और यहां के लोगों की समस्याओं के बारे में चर्चा की. इसके साथ ही हमारी टीम ने ये भी जाना की आगामी नगर निगम चुनाव में इन वार्ड के लोगों के लिए कौन से वो मुद्दे होंगे जिनके आधार पर वो अपने वोट देंगे. 


Tilak Nagar Ward No. 101
MCD Election को देखते हुए तिलक नगर के लोगों का कहना है कि यहां एमसीडी अच्छा काम कर रही है, शिकायत करने पर सभी परेशानियां दूर कर दी जाती है. साफ-सफाई को लेकर लोगों ने बताया कि यहां साफ-सफाई का काम बढ़िया है, हर कुछ दिनों में सफाईकर्मी आते रहते हैं. 


ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election 2022: Naraina और Inder Puri Ward के लिए गंदगी बना चुनावी मुद्दा


 


लोगों ने बताया कि यहां पार्किंग की और सीवर की समस्या है. जिसको लेकर कई बार शिकायत की गई है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती. वहीं पार्षद के कामों से लोग संतु्ष्ट दिखें. लोगों ने कहा कि वो चाहते हैं कि जो हमारी सेवा पहसे से करता आ रहा है उसी को दोबारा मौका दें. 


Keshopur Ward No. 103
चुनावी चौराहा की टीम तिलक नगरल के साथ कोशोपुर के वार्ड 103 में पहुंची. यहां पर रहने वाले लोगों के मुताबिक एमसीडी ठीक ठाक काम कर रही है. थोड़ी और मेहनत कर ले तो और भी सही सुविधाएं मिल पाएंगी. लोगों ने बताया कि यहां सीवर की समस्या ज्यादा है. खुले सीवर होने की वजह से बदबू बहुत आती है. इसके अलावा बारिश के समय में जलभराव की समस्या हो जाती है, जिसको ठीक करने की जरूरत है.
 
इतना ही नहीं निवासियों का यह भी कहना है कि यहां पीने के पानी से भी बदबू आती है. साथ ही गंदा पानी आता है. 


दिल्ली नगर निगम चुनावों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.