Model Town का हाल: जानिए क्या कहा चर्चित नैनी झील वाले वार्ड मॉडल टाउन के लोगों ने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1436753

Model Town का हाल: जानिए क्या कहा चर्चित नैनी झील वाले वार्ड मॉडल टाउन के लोगों ने

MCD Election 2022 Model Town Result: यहां एमसीडी के कामों से लोग खुश हैं. वार्ड में 30 फीसदी आबादी जनरल, 30 फीसदी  SC/ST/OBC, 30 फीसदी लोग पूर्वांचली और 10 फीसदी पंजाबी समुदाय के हैं. 

Model Town का हाल: जानिए क्या कहा चर्चित नैनी झील वाले वार्ड मॉडल टाउन के लोगों ने

नई दिल्ली: जी मीडिया की टीम लगातार MCD चुनाव को लेकर चुनावी चौराहा के तहत हर वार्ड की बातें जनता के सामने ला रही है. इनमें कहीं समस्याएं होती हैं तो कहीं संतुष्टि. कहीं के लोग बेहद खुश नजर आतें हैं तो कहीं के बेहद निराश. चुनावी चौराहा में कहीं जर्जर सड़कें दिखती हैं, कहीं अवारा कुत्तों का आतंक तो कहीं पार्किंग की समस्या. इस कड़ी में जी मीडिया स्पोर्ट्स एक्टिविटी के अलावा रेसलर सुशील कुमार के क्राइम से चर्चित हुआ छत्रसाल स्टेडियम वाले मॉडल टाउन वार्ड में पहुंचा. यहां सबसे खास बात यह दिखी कि साफ-सफाई चकाचक है, पार्किंग और दूसरी चीजों के लिए मारामारी नहीं है, कुल मिलाकर हमने पाया कि मॉडल टाउन वाकई में दिल्ली का मॉडल है.

क्या-क्या है खास अपने मॉडल टाउन में
मॉडल टाउन की चर्चित नैनी झील वाले वार्ड में ज़ी मीडिया की टीम चुनावी चौराहे से लोगों का हाल जान पहुंची. यहां के लोगों से बात करने पर पता लगा कि वार्ड में एमसीडी का काम सराहनीय रहा है और लोग एमसीडी के कामों से बेहद खुश नजर आए. आबादी की बात करें तो इस वार्ड में 30 फीसदी आबादी जनरल, 30 फीसदी  SC/ST/OBC, 30 फीसदी लोग पूर्वांचली और 10 फीसदी पंजाबी समुदाय के लोग रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- Palam वार्ड के लोगों को अपने रिश्तेदारों को घर बुलाने में क्यों आती है शर्म?

सारे काम खुश करने वाले
मॉडल टाउन वार्ड के लोगों ने बताया कि वार्ड में साफ-सफाई की कोई समस्या नहीं है. लोगों ने बताया कि समय-समय पर वार्ड से सफाई हो जाती है जिससे साफ-सफाई की कोई दिक्कत नहीं होती है. साथ-साथ वार्ड में मौजूद पार्क की व्यवस्थाएं भी बढ़िया है. पूर्वांचली, बनिया और पंजाबी वोटर्स के दबदबा वाले वार्ड के लोगों ने बताया की कोई भी कंप्लेन करने पर तुरंत सुनवाई होती है.  

ये भी पढ़ें- बल्ले का गेंद से और चाकू का तरबूज से हो सकता है मुकाबला, ऐसे चिन्ह नजर आएंगे EVM पर

स्टेट गवर्नमेंट से नराज दिखे लोग
वार्ड के लोगों का कहना है कि उन्हें स्टेट गवर्नमेंट पर विश्वास नहीं हैं, उन्होंने कहा कि स्टेट गवर्नमेंट पर विश्वास नहीं किया जा सकता है क्योंकि उन्होंने अपने वादे पूरे नहीं किए. लोगों ने बताया कि इस बार उनका वोट उसी पार्टी को जाएगा जो उनके सभी समस्याओं का हल निकालने में सक्षम होगा.

(दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 की और खबरों के लिए यहां क्लिक करें)

Trending news