Delhi Crime News Hindi: साकेत जिला अदालत में वकालत करने वाले अधिवक्ता रामबाबू सिसोदिया (58) पर उनके किरायेदार और उनके साथियों ने लोहे की छड़ से हमला कर दिया. इसमें उन्हें चोटें आई हैं. किरायेदार से घर खाली कराने को लेकर वकील की कहासुनी हुई थी. इस घटना के बाद साकेत कोर्ट बार एसोसिएशन के सदस्यों के मोबाइल पर संदेश भेजा गया, जिसमें मंगलवार को पूरी तरह काम बंद रखने की अपील की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद शर्मा ने बताया कि अदालत में काम के बहिष्कार का आह्वान किया गया है. एसोसिएशन के पूर्व सचिव धीर सिंह कसाना ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में सोमवार रात को प्राथमिकी दर्ज की है. कसाना ने कहा कि घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है और इसे लेकर वकीलों में रोष है. इधर पुलिस ने बताया कि इस संबंध में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.



 


किरायेदार पर प्रॉपर्टी खाली न करने का आरोप 

रामबाबू सिसोदिया (58) पर सोमवार शाम महरौली के लाडो सराय गांव में हमला किया गया. घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें लोगों का एक समूह दो लोगों की लाठी-डंडों और लोहे की छड़ से पिटाई करते हुए नजर आ रहा है. वकील सिसोदिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने लाडो सराय स्थित अपना एक कमरा और छोटी नर्सरी (बागवानी पौधशाला) राजीव गुप्ता को किराये पर दी है कई बार कहने और समझाने के बावजूद राजीव गुप्ता ने संपत्ति खाली करने से इनकार कर दिया.


सोमवार को वकील सिसोदिया अपने मित्रों के साथ किरायेदार से बात करने गए, जहां राजीव गुप्ता और  उसके दोस्तों ने उन पर हमला कर दिया.घटना का एक वीडियो सामने आने के बाद साकेत कोर्ट में साथी वकीलों में रोष फैल गया. उन्होंने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. महरौली पुलिस ने कहा कि हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें: Rohini Blast की वजह एक पूर्व रॉ अधिकारी है? इस टेलीग्राम पोस्ट से शक गहराया


ये भी पढ़ें: DUSU elections: जब छात्र नेता रोल्स रॉयस खरीद सकते हैं तो दीवारों की सफाई भी करा सकते हैं-हाईकोर्ट