Delhi Metro: अगर आप ऑफिस जाने के लिए दिल्ली मेट्रो में सफर करते हैं तो यह खबर आपके लिए है. वैसे तो दिल्ली मेट्रो में आए दिन खराबी की खबरें सामने आती रहती है. इसी बीच एक बार फिर से आज सुबह दिल्ली मेट्रो में खराबी की वजह से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. दरअसल, दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन सर्विस (blue line service) को एक बार फिर से दिक्कतों का सामना करना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह खराबी उस वक्त सामने आई जिस वक्त दिल्लीवासी ऑफिस जाने के लिए घर से निकलते हैं. लेकिन, मेट्रो में खराबी की वजह से सभी यात्रियों का इंतजार करना पड़ा. ब्लू लाइन के इंद्रप्रस्थ (indraprastha) से यमुनाबैंक (Yamunabank) वाली लाइन में खराबी की सूचना खुद DMRC ने दी है. बता दें कि इस लाइन में अक्सर गड़बड़ी की शिकायतें आ रही हैं.


ये भी पढ़ेंः बसों में फ्री यात्रा के बाद महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए केजरीवाल सरकार का एक और मास्टरस्ट्रोक


दिल्ली मेट्रो की तरफ से जानकारी देते हुए कहा गया कि इंद्रप्रस्थ से यमुनाबैंक के दोनों स्टेशनों के बीच सर्विस स्लो होने की वजह से बंचिंग की दिक्कत आ रही है. यानी गाड़ियां एक-दूसरे के पीछे कतार में खड़ी हैं और सिग्नलिंग की दिक्कत को दुरुस्त करने में कुछ घंटों का समय लग सकता है. वहीं, लोगों ने जानकारी देते हुए कहा कि इन दोनों स्टेशनों के बीच सर्विस भले ही जारी है, लेकिन मेट्रो की रफ्तार काफी धीमी है. इस वजह से काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है.



आपको बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन में भी पिछले दिनों खराबी की वजस से दिल्लीवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं 45 मिनट तक इंद्रलोक से पीतमपुरा के बीच मेट्रो सर्विस बंद रही थी.


WATCH LIVE TV