Delhi News: 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस को लेकर दिल्ली में मुख्यमंत्री तिरंगा फहराते हैं, लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में होने की वजह से तिरंगा नहीं फहरा सकते. ऐसे में कौन दिल्ली में कौन झंडा फहराएगा, इसको लेकर सोमवार को दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल मिलने पहुंचे. जिसमें बताया कि अरविंद केजरीवाल की जगह आतिशी झंडा फहराएंगी. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आतिशी छत्रसाल स्टेडियम में फहराएंगी झंडा 
CM केजरीवाल से मुलाकात के बाद मंत्री गोपाल राय ने GAD विभाग को आदेश जारी किया. 15 अगस्त को कैबिनेट मंत्री आतिशी छत्रसाल स्टेडियम में झंडा फहराएंगी. गोपाल राय ने GAD विभाग झंडा फहराने की सारी तैयारी करने के आदेश दिए.


ये भी पढ़ें: DU Top Colleges: देश के टॉप 10 कॉलेज की लिस्ट में दिल्ली के ये 6 कॉलेज शामिल


इस तरह की कोई संवैधानिक व्यवस्था नहीं- BJP
इस पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश की मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि इस तरह की कोई संवैधानिक व्यवस्था नहीं है. या तो दिल्ली के मुख्यमंत्री ध्वज फहरा सकते हैं या फिर दिल्ली के उपराज्यपाल, लेकिन अब वह (अरविंद केजरीवाल) इस स्वतंत्रता दिवस को भी विवाद का विषय बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल पहले 26 जनवरी पर भी ऐसा कर चुके हैं. प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि इस राष्ट्रीय पर्व को विवादों में घसीटकर वह मीडिया में सुर्खियां पाना चाह रहे हैं. 


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।