Delhi Murder News: राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं रुक नहीं रही हैं. इसी कड़ी में साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी थाना इलाके में रविवार शाम चाकूबाजी की घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं इस पूरी घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Kaithal News: इंग्लैंड का ट्रैक्टर, रूस की बेलर मशीन जानें कैसे दिलाएगी दिल्ली को प्रदूषण से निजात


 


चाकू मारकर युवक को किया घायल
गोविंदपुरी थाना इलाके के मीराबाई पार्क गोविंदपुरी की जहां रविवार देर शाम एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया जाता है, जिसे आनन फानन में अस्पताल ले जाया जाता है, जहां इलाज के दौरान मौत हो जाती है. मृतक की पहचान तुगलकाबाद निवासी विकास के रूप में हुई है. आगे मिली जानकारी के अनुसार मृतक के दोस्त के परिजनों ने बताया कि मृतक के दोस्तों का झगड़ा मच्छी नाम के युवक से हुआ था, जिसमें निक्की नाम के युवक को काफी चोटें आईं थी


उसी का बदला लेने के लिए निक्की अपने दो दोस्त विकास और सौरव के साथ मिलकर मच्छी को मारने के लिए गोविंदपुरी पहुंचे थे. तभी मच्छी इन पर भारी पड़ा और चाकू से हमला कर दिया, जिसमें विकास को गंभीर चोटें आईं थी. इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के दोस्तों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है और चाकूबाजी की पूरी घटना की जानकारी ली जा रही है. साथ ही घटना में शामिल आरोपी युवक की तलाश जारी है.


रेप मामले में हेड कॉन्स्टेबल गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस ने रेप के मामले में दिल्ली पुलिस के ही एक हेड कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया. महेंद्रा पार्क थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया. शनिवार को लड़की की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी. आरोपी हेड कॉन्स्टेबल बलविंदर बटालियन में तैनात था.


Input: Hari Kishor Sah