Delhi Murder News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना दयालपुर इलाके के नेहरू विहार में घर में अकेले रह रही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की किसी ने तेजधार हथियार से निर्मम हत्या कर दी. इस निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी मच गई है. पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मामले की जांच कर रहे हैं. आशंका जताई जा रही है कि प्रॉपर्टी विवाद के चलते बुजुर्ग महिला की हत्या की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: हरियाणा रोडवेज ने दी पानीपत के लोगों को सौगात, खाटूश्याम जी और वृंदावन के लिए मिलेगी डायरेक्ट बस


 


उत्तर पूर्वी दिल्ली इलाके में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला थाना दयालपुर के नेहरू विहार गली नम्बर 7 से सामने आया जहां पर घर मे अकेली रह रही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला को अज्ञात लोगों ने किसी तेज़धार हत्यार मार कर निर्मम हत्या कर दी स्थानीय लोगों के अनुसार सुबह करीब 8 बजकर 30 मिनट के आसपास बुजुर्ग महिला को घर के बाहर सफाई करते हुए देखा गया था. उसके बाद बुजुर्ग महिला को फिर नहीं देखा गया.


बुजुर्ग महिला इलाके में परचून की दुकान चलाती थी. बुजुर्ग महिला की तीन बेटी हैं. तीनों की शादी कर दी गई है. बुजुर्ग महिला मकान में अकेली रहती थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और इस मामले को गंभीरता से देखते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच के बाद ही पता चल पाएगा बुजुर्ग महिला की हत्या किस कारण से की गई है.


पंजाब में लगी फैक्ट्री में भीषण आग
पंजाब के मोहाली में फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. कुराली की एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग में 7 से 8 लोगों के झुलसने की खबर है. मोहाली और रोपड़ से दमकल की गाड़ियां बुलाई गईं. रोपड़ और मोहाली से एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम पहुंची.


Input: Rakesh Kumar