Delhi Murder News: दिल्ली के स्वरूप नगर थाना इलाके के सुशांत विहार में नाबालिग लड़के की चाकू गोदकर हत्या का मामला सामने आया है. अज्ञात बदमाशों ने सुनसान जगह पर यानी कि खेतों में लड़के पर कई बार चाकू से हमलाकर फरार हो गए. स्वरूप नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजधानी दिल्ली के स्वरूप नगर थाना इलाके के सुशांत विहार में आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. चाकूबाजी, झपटमारी तो आम हो चुकी थी, अब हत्या जैसी वारदात को भी बदमाश अंजाम देकर पुलिस को मानो चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला सुशांत विहार का है, जहां बीती रात 16 साल का नाबालिग घर से जिम जाने के लिए कह कर निकाला था, लेकिन वह वापस नहीं आया. काफी देर बाद परिवार को जानकारी मिली कि उसको कुछ लड़कों ने चाकू मार दिया है. आनन-फानन में परिवार मौके पर पहुंचा. जहां से लहूलुहान हालत में नाबालिग को नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


ये भी पढ़ें: बदरपुर महरौली रोड पर 10 से 15 फीट गड्ढे में धंसी बस सड़क पर लगा 5 किलोमीटर लंबा जाम


बताया जा रहा है कि वारदात सुनसान जगह पर खेतों में हुई. बदमाश 5 से 6 की संख्या में थे, जिन्होंने नाबालिग पर करीब 5 बार चाकू से हमला किया. शरीर पर चाकू से गोदकर और लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा. ज्यादा खून बहने के चलते उसकी मौत हो गई. इससे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. 16 साल का नाबालिग जो रोजाना की तरह जिम के लिए निकला, लेकिन वापस नहीं आया.


बताया जा रहा है परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद का रहने वाला है. यहां मृतक नाबालिग के पिता दवाई की एक दुकान चलाते हैं. घर और दुकान दोनों ही नजदीक है. पीड़ित परिवार का कहना है कि उनकी किसी से कोई आपसी रंजिश भी नहीं है, लेकिन इस हत्या के पीछे क्या वजह है. यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. फिलहाल स्वरूप नगर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रहा है. 


Input: नसीम अहमद