Delhi News: बदरपुर महरौली रोड पर 10 से 15 फीट गड्ढे में धंसी बस, सड़क पर लगा 5 किलोमीटर लंबा जाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2308856

Delhi News: बदरपुर महरौली रोड पर 10 से 15 फीट गड्ढे में धंसी बस, सड़क पर लगा 5 किलोमीटर लंबा जाम

Delhi: डीटीसी 419 रूट नंबर की बस कश्मीरी गेट से लाडो सराय की और जा रही थी. जैसे ही बस साकेत मेट्रो स्टेशन फुट ओवर ब्रिज के पास पहुंची तो एकाएक सड़क धंस गई और बस करीब 15 से 20 फीट गड्ढे में चली गई. हालांकि गनीमत यह रही की उस वक्त बस में चार से पांच ही सवारी थी.

Delhi News: बदरपुर महरौली रोड पर 10 से 15 फीट गड्ढे में धंसी बस, सड़क पर लगा 5 किलोमीटर लंबा जाम

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में अभी मानसून की शुरुआत भी नहीं हुई है, लेकिन उससे पहले ही दिल्ली की सड़कों का धंसने का सिलसिला शुरू हो गया है. बुधवार सुबह करीब 7:00 बजे दिल्ली की सबसे व्यस्त सड़क महरौली बदरपुर रोड पर डीटीसी इलेक्ट्रिक बस लगभग 10 से 15 फीट गड्ढे में चली गई. घटना महरौली बदरपुर रोड साकेत मेट्रो स्टेशन के पास की है.

कश्मीरी गेट से लाडो सराय जा रही थी बस
जब डीटीसी 419 रूट नंबर की बस कश्मीरी गेट से लाडो सराय की और जा रही थी. जैसे ही बस साकेत मेट्रो स्टेशन फ़ुट ओवर ब्रिज के पास पहुंची तो एकाएक सड़क धंस गई और बस करीब 15 से 20 फीट गड्ढे में चली गई. हालांकि गनीमत यह रही की जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त बस में चार से पांच ही सवारी थी. क्योंकि बस अपने गंतव्य से कुछ दूरी पर थी. 

घटना के चलते लग गया 4 से 5 किलोमीटर लंबा जाम 
इस घटना के बाद भी कई घंटे तक कोई भी मदद नहीं पहुंची. बस के गड्ढे में जाने से महरौली बदरपुर रोड पर तकरीबन 4 से 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. जिससे सुबह के वक्त इस सड़क से आने जाने वाले लोगों काफी दिक्कत हुई.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल कभी कांग्रेस पर सीबीआई जांच की करते थे मांग, खुद पर कार्रवाई से परेशान क्यों: रमेश बिधूड़ी

घटना के वक्त बस में थी सिर्फ चार से पांच सवारी 
जी मीडिया से बात करते हुए बस के ड्राइवर भूपेंद्र चौहान ने बताया कि हमने मेट्रो की सवारी जैसे ही उतारी और थोड़ा सा आगे चलने पर ही चलते-चलते सड़क धंस गई और देखते-देखते बस उस गड्ढे में समा गई. गड्ढे से पानी निकलने लगा सुबह 7:00 बजे यह सड़क धंसी थी. लेकिन अभी तक खड़े हुए हैं कोई मदद नहीं पहुंची. क्योंकि पीछे काफी लंबा जाम लगा हुआ है.ड्राइवर ने बताया कि जिस वक्त बस गड्ढे में धसी थी उस वक्त बस में चार से पांच सवारी थी. इसीलिए किसी को कोई चोट नहीं लगी .उन्होंने बताया कि बस 419 रूट नंबर की है और यह कश्मीरी गेट से लाडो सराय की ओर जा रही थी. 

Input: Mukesh Singh

 

Trending news