Delhi Murder News: दिल्ली के मंगोलपुरी थाना इलाके में युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मंगोलपुरी l-block में शराब पीने को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने युवक पर चाकुओं से किए कई बार हमला किया. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें आरोपी चाकू मारते हुए साफ देखे जा सकते हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक नाबालिग भी पकड़ा पुलिस की जांच लगातार जारी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Crime News: फतेहाबाद में पति ने पत्नी की कैंची घोंप कर की हत्या, नोएडा में पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट


बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं. एक के बाद एक कई वारदातों के चलते अब लोग अपने आप को महफूज भी नहीं समझ रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके से सामने आया है, जहां मामूली विवाद में जमकर चाकूबाजी हुई, जिसमें एक युवक की हत्या कर दी गई. जितेंद्र नाम का यह युवक उत्तर प्रदेश में ट्रक चलाने का काम करता है. दिल्ली के मंगोलपुरी में वह अपने बड़े भाई रवि के शादी समारोह में आया हुआ था.


दरअसल जितेंद्र के भाई की शादी थी और इसी शादी समारोह में जितेंद्र दिल्ली के मंगोलपुरी पहुंचा था, जहां पास में ही जागरण का भी आयोजन हुआ था. शराब पीने को लेकर कुछ लोगों के बीच झड़प शुरू हुई और देखते ही देखते यह विवाद खूनी खेल में तब्दील हो गया. तीन की संख्या में आरोपियों ने जितेंद्र नाम के युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए. जितेंद्र लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा. आसपास के लोग को नजदीकी अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज के सामने आया, जिसमें हमलावर साफ देखे जा सकते है. सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने कब्जे में लिया और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी. इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मंगोल पूरी थाना पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान जतिन और मोहित के रूप में हुई है, जबकि एक आरोपी नाबालिग है.


Input: Mukesh Rana