Delhi-NCR Weather: Delhi-NCR में फिर बदलेगा मौसम, ठंड की वापसी से पहले बारिश का सितम
Advertisement

Delhi-NCR Weather: Delhi-NCR में फिर बदलेगा मौसम, ठंड की वापसी से पहले बारिश का सितम

Delhi-NCR Weather: दिल्ली में शीतलहर के प्रकोप के बीच ऑरेंज अलर्ट पहले ही जारी किया जा चुका है, अब एक बार फिर IMD ने राजधानी में आगामी 6 दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है.

Delhi-NCR Weather: Delhi-NCR में फिर बदलेगा मौसम, ठंड की वापसी से पहले बारिश का सितम

Delhi-NCR Weather: राजधानी दिल्ली समेत समूचे उत्तर भारत में ठंड का सितम जारी है. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 2 दिनों तक दिल्लीवासियों को ठंड से राहत नहीं मिलेगी. वहीं 18 जनवरी के बाद एक बार फिर घना कोहरा परेशानी की वजह बन सकता है. दिल्ली में शीतलहर के प्रकोप के बीच ऑरेंज अलर्ट पहले ही जारी किया जा चुका है, अब एक बार फिर IMD ने राजधानी में आगामी 6 दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है.

2 डिग्री से भी नीचे पहुंचा तापमान
दिल्ली में सोमवार के मौसम की बात करें तो आज सफदरजंग में न्यूनतम तापमान 1.4 डिग्री सेल्सियस और लोधी रोड पर 1.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. दिन में धूप खिली होने की वजह से लोगों को ठंड से ज्यादा परेशानी नहीं हुई. मौसम विभाग के अनुसार राजधानी में आने वाले दिनों में अधिकतम तापमान 19 डिग्री और न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. 

ये भी पढ़ें- Ram Rahim Parole: भंडारे के लिए राम रहीम ने मांगी पैरोल, 40 दिन बाहर रहकर नवंबर में ही पहुंचा था जेल

 

18 जनवरी के बाद बढ़ेगा तापमान
मौसम विभाग की माने तो पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के कारण 18 जनवरी के बाद दिल्ली में तापमान बढ़ना शुरू होगा और लोगों को कड़ाके की ठंड से राहत मिलेगी. 

ये भी पढ़ें- Delhi CM Vs LG: CM केजरीवाल ने कहा- LG के इस एक काम से खत्म हो जाएगा सारा विवाद

 

ठंंड की वापसी से पहले बारिश के आसार
मौसम विभाग के अनुसार Delhi-NCR, हरियाणा और पंजाब में 23 और 24 जनवरी के बीच बारिश की संभावना जताई जा रही है. बारिश के बाद राजधानी में एक बार फिर सर्दी का सितम देखने को मिल सकता है. 
 

Trending news