Rain Alert In Delhi: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से गलन बढ़ गई है, दिन भर खिली धूप के बाद भी लोग ठंड में ठिठुरते नजर आए. वहीं मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में लोगों को ठंड से राहत मिलेगी, लेकिन बारिश और ओले की वजह से एक बार फिर ठंड में इजाफा हो सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार 18 जनवरी को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 2.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, वहीं सफदरगंज का न्यूनतम तापमान 2.6 डिग्री  रहा. कई इलाकों में बर्फ की सफेद परत नजर आई. शीतलहर के प्रकोप के बीच अब आने वाले दिनों में बारिश की वजह से लोगों की परेशानी बढ़ सकती है.


ये भी पढें- Noida Metro का Republic Day Offer, इन तारीखों में मुफ्त में बनवा सकते हैं Card


इन राज्यों में बारिश के आसार
मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में Delhi-NCR, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब और राजस्थान में बारिश हो सकती है, साथ ही तेज हवाएं चलने और ओले पड़ने के भी आसार हैं. बारिश के बाद एक बार फिर सभी राज्यों में कड़ाके की ठंड देखने को मिलेगी.


मौसम विभाग के अनुसार दो वेस्टर्न डिस्टर्बेंस सक्रिय होने वाले हैं, जिसमें पहला आज रात से सक्रिय होगा. इसकी वजह से Delhi-NCR में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिलेगी. वहीं दूसरा वेस्टर्न डिस्टर्बेंस 21 जनवरी से 25 जनवरी के बीच सक्रिय होगा, जिसमें Delhi-NCR सहित आस-पास के सभी राज्यों में मध्यम बारिश के साथ ओले भी पड़ सकते हैं.


दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में कब-कब होगी बारिश
मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली और हरियाणा में 22, 23, 24 और 25 जनवरी को बारिश, तेज आंधी के साथ ओले गिर सकते हैं. वहीं उत्तर प्रदेश में 23, 24 और 25 जनवरी को तेज हवा चलने और बारिश के आसार हैं. बारिश और ओले गिरने की वजह से एक बार फिर ठंड बढ़ेगी.