Traffic Advisory: दिल्ली में मूसलाधार बारिश से सड़कें बनी तालाब, इन रास्तों पर लगा भीषण जाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2405052

Traffic Advisory: दिल्ली में मूसलाधार बारिश से सड़कें बनी तालाब, इन रास्तों पर लगा भीषण जाम

Delhi-NCR Traffic Advisory: राजधानी दिल्ली में देर रात से हो रही झमाझम बारिश की वजह से मौसम खुशनुमा हो गया है, वहीं दूसरी तरफ जलभराव की वजह से कई इलाकों में भीषण जाम लग गया है. ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए लोगों को कुछ रास्तों पर जाने से बचने की सलाह दी है.

Traffic Advisory: दिल्ली में मूसलाधार बारिश से सड़कें बनी तालाब, इन रास्तों पर लगा भीषण जाम

Delhi Traffic Advisory: राजधानी दिल्ली में देर रात से हो रही बारिश लगातार जारी है. मौसम विभाग ने बारिश की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी कर दिया है. Delhi-NCR में हो रही झमाझम बारिश की वजह से मौसम खुशनुमा हो गया है, वहीं दूसरी तरफ जलभराव की वजह से कई इलाकों में भीषण जाम लग गया है. सुबह से हो रही बारिश और जलभराव की वजह से ऑफिस जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को होने वाली परेशानी को ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए कुछ रास्तों पर जाने से बचने की सलाह दी है.  

एमबी रोड पर बदरपुर से संगम विहार की ओर जाने वाले मार्ग, रेलवे ब्रिज और पुल प्रह्लादपुर पर बारिश की वजह से यातायात प्रभावित है.

 

नाले के ओवरफ्लो के कारण भेरा गोलचक्कर से पीरागढ़ी की ओर जाने वाले कैरिजवे पर बाहरी रिंग रोड जंक्शन पर यातायात प्रभावित है.

साकेत मेट्रो स्टेशन के पास जलभराव के कारण बदरपुर से महरौली की ओर एमबी रोड पर यातायात प्रभावित है.

धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे जीजीआर/पीडीआर अंडरपास और रिंग रोड के पास जल जमाव के कारण, रिंग रोड, वंदे मातरम मार्ग और एनएच 48 पर यातायात प्रभावित रहेगा.

जीजीआर फ्लाईओवर के नीचे एपीएस कॉलोनी के पास जलभराव और वहां दो बसों के खराब होने के कारण एनएसजी लाइट से वसंत विहार और धौला कुआं की ओर यातायात प्रभावित रहेगा.

नांगलोई से टिकरी बॉर्डर की ओर जाने वाले मार्ग पर और इसके विपरीत, गड्ढों और जल जमाव के कारण रोहतक रोड पर यातायात प्रभावित है.

एमबी रोड पर खानपुर से शूटिंग रेंज टी-प्वाइंट की ओर और इसके विपरीत दोनों तरफ जलजमाव के कारण यातायात प्रभावित है.

जीटीके डिपो के पास जलजमाव के कारण मुकरबा चौक से आजादपुर चौक की ओर और इसके विपरीत दोनों कैरिजवे पर जीटीके रोड पर यातायात प्रभावित है

Trending news