Delhi Rain Update: दिल्ली-NCR के कई इलाकों में मंगलवार यानी की आज सुबह बारिश होने की वजह से दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी से राहत मिले गई है. इसी के साथ मौसम विभाग ने दिल्ली और उसके आस-पास के इलाकों में भारी की संभावना जताई है. दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के इलाकों में सुबह साढ़े आठ बजे से बारिश शुरू हो गई थी. इसी को लेकर मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी कर दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

IMD ने जानकारी देते हुए कहा कि अगले कुछ घंटों में दिल्ली और एनसीआर में बारिश के आसार हैं. दिल्ली के अलावा, इंदिरापुरम,  नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, चरखी दादरी, झज्जर, कोसाली, महेंद्रगढ़, नजीबाबाद, बिजनौर, अमरोहा में बारिश की संभावनाएं जताई गईं. बता दें कि बीते सोमवार को भी दिल्ली में तेज बारिश हुई थी. राजधानी दिल्ली में 30 जून को मौनसून दस्तक दें चुका है.



ये भी पढ़ेंः Kanwar Yatra 2022: 12 दिनों तक बंद रहेंगी कांवड़ यात्रा के रास्तों पर मीट व शराब की दुकानें, इंटीग्रेटेड ट्रैफिक सिस्टम से जुड़ेगा मार्ग


आपको बता दें कि गुजरात, महाराष्ट्र, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश जैसे राज्यों बारिश का कहर लगातार जारी है. तो वहीं, कई जगहों पर बाढ़ ने कहर बरपाया हुआ है. गुजरात में अगले पांच दिनों के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है. इसी के साथ उत्तराखंड के  देहरादून, पौड़ी, नैनीताल, उधम सिंह में आज के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है.


WATCH LIVE TV