Delhi News: बाहरी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के पल्ला गांव में यमुना नदी में नहाने गए तीन बच्चे डूबे गए. हादसे की सूचना मिनले पर वोट क्लब की टीम पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. उधर पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. यमुना उफान पर होने की वजह से रेस्क्यू करने में गोताखोरों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर आकर सो गए
दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के पल्ला यमुना ठोकर नंबर 4 पर सिंघु गांव के रहने वाले 5 बच्चे कल दोपहर नहाने के लिए पहुंचे थे. नहाते  यमुना की तेज बहाव में 3 बच्चे समा गए. हादसे के बाद बचे हुए दो बच्चे वहां से निकलकर घर जाकर चुपचाप सो गए, लेकिन जब हादसे के शिकार हुए तीन बच्चे अपने घर नहीं पहुंचे तो पीड़ित परिवार ने बच्चों को ढूंढना शुरू किया, जिसके बाद पता चला कि यह बच्चे अपने दोस्तों के साथ यमुना में नहाने गए थे. इसके बाद पीड़ित परिवार जब इन दोनों के घर पहुंची तो बच्चों ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. पीड़ित परिजनों ने इस बात की सूचना अलीपुर थाना पुलिस को दी. पुलिस दोनों बच्चों से पूछताछ की तब हादसे का खुलासा हुआ.


ये भी पढ़ें: Delhi Muharram Clash: नांगलोई में मोहर्रम जुलूस में हुए पथराव के बाद पुलिस ने दर्ज की FIR, CCTV से हुई आरोपियों की पहचान


लगातार खोजबीन कर रही टीम
रात को करीब 1:00 बजे पुलिस , फायरकर्मी , एंबुलेंस व बोट क्लब की टीम के गोताखोर पल्ला गांव यमुना नंबर 4 ठोकर पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. कई घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन चलने के बाद भी अभी तक यमुना में डूबे हुए 3 बच्चों का पता नहीं लग पाया. आपको बता दें यमुना में डूबे हुए तीनों ही बच्चे नाबालिग हैं, जिनमें एक बच्चे का नाम 14 वर्षीय रिशु , 13 वर्षय शिवम व 13 वर्षय रूपेश है. तीनों एक साथ एक ही स्कूल में बढ़ते हैं. 


रेस्क्यू कर रही है टीम
फिलहाल आपको बता दें, यमुना नदी उफान पर है. यमुना के पानी का बहाव बहुत ज्यादा तेजी से चल रहा है, जिसके चलते बोट क्लब की टीम के गोताखोरों को भी रेस्क्यू करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. लगातार कई घंटे रेस्क्यू होने के बाद भी अभी तक यमुना में डूबे हुए बच्चों का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. पीड़ित परिवार का कहना है कि सभी बच्चे के परिवार सिंघु गांव मे एक दूसरे के आस-पास में ही रहते हैं. पीड़ित परिवार का कहना है कि सभी बच्चे कल सुबह घर से बाहर खेलने के लिए निकले थे, लेकिन घर वापस नहीं 
पहुंचे. 


INPUT- NASEEM AHMED