Delhi Political News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर खर्च हुए करोड़ों रुपयों को लेकर भाजपा ने जमकर हमला बोला था. वहीं अब इस पर पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री की शिक्षा पर सवाल उठाते हुए कहा कि आप उनके ऐश और आराम के मुद्दे पर एक बड़ा प्रोटेस्ट करने जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi Protest News: पहलवानों के समर्थन में उतरीं हरियाणा और वेस्ट यूपी की खाप, होगा ये बड़ा ऐलान


आप सांसद राघव चड्ढा ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि इस राजा के महल पर 1300 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं. वहीं जब ये राजा दुनिया भ्रमण करते हैं तो 8000 करोड़ के हवाई जहाज से घूमते हैं. जब ये राजा अपने घर में पुताई कराते हैं तो उसमें 80 करोड़ रुपये खर्च किए जाते हैं. आम आदमी पार्टी कर चौथी पास राजा के खिलाफ एक व्यापक प्रोटेस्ट करने जा रही है. 


राघव चड्ढा ने आगे कहा कि एक छोटे से राज्य के मुख्यमंत्री से ये राजा बहुत डरता है, क्योंकि वो मुख्यमंत्री पढ़ा लिखा है और वो हर उस मुद्दे को उठाया है, जो इस राजा से जुड़ा होता है. आज ये राजा अपने सूबे के एक छोटे से राज्य के मुख्यमंत्री के पीछे पड़ा है. उसे खत्म करना चाहता है. ये राजा अपने दोस्त को देश का हर काम देकर उसे धनी बनाने का काम कर रहा है. 


आप सांसद ने आगे कहा कि आज इस राजा के राज में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है. यही वजह है कि आज जनता को आधारकार्ड की नहीं उधार कार्ड की जरूरत पड़ रही है. आम आदमी पार्टी इस राजा के खिलाफ एक बड़ा प्रदर्शन करेगी. 


भाजपा ने उठाया सवाल
वहीं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बिना टेंडर के आवास पर 45 करोड़ रुपये का खर्च करना बड़ा भ्रष्टाचार है. उन्होंने न केवल अपने आलीशान बंगले के नवीनीकरण और सौंदर्यीकरण पर करोड़ों रुपये खर्च किए हैं, बल्कि इसमें एक बड़ा घोटाला भी किया है. पीडब्ल्यूडी मैनुअल में कानूनी खामियों का दुरुपयोग कर अरविंद केजरीवाल के बंगले के सौंदर्यीकरण का मामला स्पष्ट रूप से भ्रष्टाचार का मामला है. सचदेवा ने पूछा कि दिल्ली के सीएम बताएं कि क्यों बिना खुला टेंडर मंगाए 45 करोड़ रुपये आवास निर्माण पर खर्च किए गए.